PFI पर STF ने कसा शिकंजा, आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोपित राशिद को किया गिरफ्तार

भारत में माहौल खराब करने के जिम्मेदार माने जा रहे पीएफआइ पर उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ का शिकंजा कस रहा है। इस क्रम में एसटीएफ ने देश में बड़ी आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोपित राशिद को बस्ती रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। राशिद अहमद सिद्धार्थनगर जिले के शोहरत गढ़ का निवासी है। उसके पास से आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी तथा डॉक्यूमेंट मिले हैं। एसपी बस्ती ने राशिद अहमद की गिरफ्तार होने की पुष्टि की है।

आतंकी गतिविधियों में शामिल एक संदिग्ध को एसटीएफ गोरखपुर यूनिट ने रविवार को बस्ती रेलवे स्टेशन के पास से दबोच लिया। एसटीएफ के हत्थे चढ़ा संदिग्ध पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) का सदस्य बताया जा रहा है।  एसटीएफ ने मोहम्मद राशिद अहमद नामक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पकड़े गए संदिग्ध आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने बस्ती रेलवे स्टेशन के पास से दिन में 11 बजे के करीब राशिद को पकड़ा। प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ कस्बे का रहने वाला बताया है।

आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट मिले: राशिद के पास से आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट भी मिले हैं। एसपी हेमराज मीणा ने संदिग्ध के पकड़े जाने की पुष्टि की है। फिलहाल संदिग्ध को कोतवाली में रखा गया है। संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद पुलिस महकमा में खलबली है। एसटीएफ और पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसपी ने कहा

बस्‍ती  के एसपी हेमराज मीणा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि बताया कि एसटीएफ ने कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज के पास से संदिग्ध सिद्धार्थनगर शोहरतगढ़ कस्बा निवासी राशिद अहमद को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट बरामद हुए हैं। उसका पीएफआई से कनेक्शन की बात सामने आयी है। कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इंटेलिजेंस एजेंसी एजेंसी और स्थानीय पुलिस पूछताछ में जुटी है। जल्द ही अन्य जानकारियां साझा की जाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com