PM मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप मनाएंगे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाया जाए, इस पर एक सर्कुलर की कॉपी सांसदों, विधायकों और देश भर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भेज दी गई है.PM मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप मनाएंगे अमित शाहविधानसभा चुनाव: भाजपा सरकार गुजरात में पाटीदार मुद्दे का, ‘OBC कार्ड’ से करेगी डैमेज कंट्रोल

बीजेपी नेताओं को निर्देश

नेताओं को सर्कुलर में 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन पर अपने-अपने इलाके में सार्वजनिक स्थलों की सफाई, मेडिकल कैंप का आयोजन और वृक्षारोपण अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन 

केंद्र सरकार के सभी मंत्री भी देश के अलग-अलग राज्यों में जा कर पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनता के बीच मनाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन पर दुनिया के दूसरे सबसे बड़े सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन करेंगे. इस उद्घाटन समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान की मुख्यमंत्री वशुंधरा राजे सिंधिया और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी मौजूद रहेंगे.

मां का आशीर्वाद लेने गांधीनगर जाएंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी अपने जन्मदिन पर सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेने गांधीनगर जाएंगे. सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन को गुजरात के गांव में ही मनाएंगे.

loading...

You May Also Like

English News