PM मोदी ने कहा-छात्रों का स्वास्थ्य और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता, छात्रों का समर्थन करने के लिए सभी शिक्षकों की सराहना करना चाहता हूं

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार द्वारा इस साल सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद करने का निर्णय एक व्यापक परामर्श प्रक्रिया के बाद लिया गया और यह छात्रों के हित में सबसे अच्छा कदम है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश भर से कई तरह के फीडबैक मिले उन्हीं के आधार पर यह छात्र-हितैषी निर्णय लिया गया।

गुजरात, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड सहित कई राज्यों ने 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद कर दीं

उल्लेखनीय है कोरोना के कारण सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद करने के केंद्र के फैसले के बाद, गुजरात, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड सहित कई राज्यों ने बुधवार को अपनी बोर्ड परीक्षाएं रद कर दीं, जबकि कुछ अन्य ने कहा कि वे जल्द ही निर्णय लेंगे।

पीएम मोदी ने कहा- छात्रों का स्वास्थ्य और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता

फैसले की सराहना करते हुए पीएम मोदी ने कई ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि छात्रों का स्वास्थ्य और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि यह छात्रों के लिए एक अराजक वर्ष रहा है। वे अपने घरों तक सीमित रहे और दोस्तों के साथ कम समय बिताया।

पीएम मोदी ने कहा- सबसे अच्छा और छात्र हितैषी फैसला

उन्होंने एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जैसा कि आपने कहा, मौजूदा समय में यह सबसे अच्छा और छात्र हितैषी फैसला था।

पीएम ने कहा- छात्रों का समर्थन करने के लिए सभी शिक्षकों की सराहना करना चाहता हूं

एक शिक्षक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम ने कहा कि शिक्षण समुदाय ने पिछले एक साल में उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि मैं छात्रों का समर्थन करने के लिए सभी शिक्षकों की सराहना करना चाहता हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि शिक्षा यात्रा नए माहौल में भी जारी रहे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com