POCO M6 5G धमाकेदार एंट्री को तैयार, 10 हजार रुपये से कम होगा दाम

पोको अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन POCO M6 5G को कंपनी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पहले ही टीज कर चुकी है।

पोको इस फोन को कल यानी 22 दिसंबर 2022 को लॉन्च करने जा रही है। यह फोन कल दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग से पहले ही प्राइस को लेकर हिंट दे दी है।

कितने रुपये में लॉन्च होगा नया फोन

जी हां, POCO M6 5G का एक नया टीजर सामने आया है। यह टीजर पोको कम्युनिटी पर शेयर किया गया है। इस टीजर में कंपनी ने फोन की प्राइसिंग को लेकर जानकारी दी है।

पोको का यह फोन 94XX रुपये के साथ टीज किया है। प्राइस को लेकर मिली इस जानकारी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी फोन को 9499 रुपये में लॉन्च कर सकती है।

किन खूबियों के साथ आ रहा है नया फोन

POCO M6 5G स्मार्टफोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। POCO M6 5G स्मार्टफोन को 50MP प्राइमरी शूटर के साथ लाया जा रहा है। बता दें, POCO M6 5G स्मार्टफोन Redmi 13C 5G का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है।

बता दें, इससे पहले जारी किए टीजर में POCO M6 5G को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में टीज किया था। फोन डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश लाइट के साथ नजर आया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com