Politics: अब हवाई नहीं सड़क मार्ग से बंगाल जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ!

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में बालुरघाट और रायगंज में रैली करने से रोकने के दो दिन बाद अब भाजपा ने ममता सरकार पर तंज कैसा है। भाजपा अब पश्चिम बंगाल में मंगलवार की रैली की तैयारी कर रही है। पार्टी का मानना है कि टीएमसी द्वारा योगी को रोके जाने से आने वाले आम चुनाव में पार्टी को फायदा होगा।

भाजपा मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरुलिया में रैली के आयोजन में लगी है। योगी यहां भाजपा शासित झारखंड के रास्ते जा सकते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि योगी मंगलवार को विशेष विमान के जरिए रांची के लिए रवाना होंगे। यहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए बोकारो जाएंगे और फिर सड़क मार्ग के जरिए बंगाल पहुंचेंगे।

मंगलवार के कार्यक्रम में बदलाव रविवार को हुए घटनाक्रम के बाद हुआ है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री पुरुलिया तक चॉपर से जा सकते थे मगर रविवार को तृणमूल सरकार के योगी के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग से इनकार करने के बाद अब वह सड़क मार्ग के सहारे बंगाल में प्रवेश करेंगे। दीदी के नाम से जानी जाने वाली ममता बनर्जी भाजपा के निशाने पर तब आ गई थी जब उन्होंने रविवार को योगी के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग से इनकार कर दिया था।

फिर से योगी के बंगाल में प्रवेश को रोके जाने के सवाल पर भाजपा के एक नेता ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दीजिए, उनके इन्हीं कामों की वजह से भाजपा बंगाल में और प्रसिद्ध होगी। भाजपा की पुरुलिया इकाई इस रैली को सफल बनाने में जुटी हुई है। रविवार को पश्चिम बंगाल में रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ ने दूसरा रास्ता निकाला था।

दोनों ही जनसभा में भारी भीड़ आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल फोन से रैली को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा था कि बंगाल में जनविरोधी तृणमूल कांग्रेस सरकार के दिन गिने चुने रह गए हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com