ओलंपिक के भारतीय खिलाड़ी के घरवालों को मिली धमकी, जानें मामला

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ी के जलवे के बारे में तो क्या ही कहना, ये तो आप सभी देख ही रहे हैं। एक के बाद एक शानदार परफार्मेंस दे रहे खिलाड़ियों के हारने पर भी देश उन्हें सर आंखों पर बैठा रहा है। ऐसे में एक ऐसा भी ओलंपिक खिलाड़ी है जिसके घरवालों को लगातार धमकियां मिल रही हैं। तो चलिए जानते हैं कौन लोग हैं जो उनके परिवार को धमकी दे रहे हैं और क्यों।

जाधव के परिवार को दी जा रहीं धमकियां

टोक्यो ओलंंपिक में अपना तीरंदाजी का लोहा मनवाने वाले खिलाड़ी प्रवीण जाधव के परिवार वाले इन दिनों काफी परेशान हैं। दरअसल उनके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्हें धमकाने वाला और कोई नहीं बल्कि उनके पड़ोसी ही हैं। बता दें कि उनके घर की छत टिन की थी और पड़ोसी परिवार वालों को इसलिए धमका रहे हैं कि वे अपने घर की मरम्मत न करवाएं। बता दें कि प्रवीण के सीनियर खिलाड़ी  तरुणदीप राय ने ओलंंपिक में उनसे कम अच्छा प्रदर्शन किया था।

पहले भी पड़ोसी करते रहते थे परेशान

जाधव ने समाचार एजेंसी पीटीआई को इंटरव्यू दिया और कहा कि उनके पड़ोसी परिवार वालों को धमकी दे रहे हैं। जाधव का कहना है कि एक दिन अचानक ही मेरे घर में पांचछह लोग आए और अचानक आते ही मेरे मातापिता व चाचाचाची को धमकाने लगे। हम लोग अपने घर की मरम्मत करवाने के बारे में सोच रहे थे। बता दें कि उनके घर के लोग झोपडी़ में रहते हैं। जाधव ने बताया कि उनका घर पक्का करवाना था जिसका विरोध हमारे पड़ोसी कर रहे थे। ।

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने खुद को बताया कोच, तो रियल कोच शोर्ड ने ली मौज

ये भी पढ़ें- सुनील छेत्री नहीं थे टीम में रहने लायक, आज हैं मेसी व रोनाल्डो के बराबर

पड़ोसी नहीं बनाने दे रहे हैं पक्का मकान

अब तो वे हमें पक्का घर भी नहीं बनवाने दे रहे हैं। अब वे हमारे परिवार के प्रति सारी सीमाएं लांघ रहे हैं। वे हम लोगों को अपना घर बनवाने तक नहीं दे रहे हैं। पड़ोसी उन पर आरोप लगा रहे है की जिस मकान में जाधव का परिवार रह रहा है वो मकान उनका नहीं है । उनके पास उस मकान के कोई पक्के कागज भी नहीं है। 

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com