प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स को यू मुंबा के सामने हार का करना पड़ा सामना…

प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सीजन के मुंबई लेग के मैच में हरियाणा स्टीलर्स को मेजबान यू मुंबा के सामने हार का सामना करना पड़ा है। अनूप कुमार की कप्तानी वाली यू मुंबा ने हरियाणा को 38-32 से मात दी। प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा स्टीलर्स को यू मुंबा के सामने हार का करना पड़ा सामना...दिलीप ट्रॉफी के कार्यक्रम का हुआ बड़ा खुलासा, अब इस टीम के कप्तान होंगे सुरेश रैना

मुंबई ने पहले हाफ में ही बढ़त बना ली थी। पहले हाफ की समाप्ति पर मुंबई 21-15 से आगे थी। पहले हाफ में मुंबई ने हरियाणा को आगे निकलने का कोई मौका नहीं दिया। दूसरे हाफ में हरियाणा ने शानदार वापसी की और 9 मिनट शेष रहते 27-27 की बराबरी कर ली।मैच के आखिरी आठ मिनट में ये बराबरी 29-29 की थी। इसके बाद मुंबई की टीम संभली और दोबारा बढ़त हासिल की और मैच के आखिर तक हरियाणा को वापसी का कोई मौका नहीं दिया और मैच अपने नाम कर लिया। 

मुंबई और हरियाणा के अटैक पूरे मैच में बराबर रहा।  दोनों टीमों ने रेड में 21-21 अंक बटोरे लेकिन टैकल प्वाइंट में मुंबई ने बाजी मारी और हरियाणा 17 के मुकाबले केवल 7 अंक हासिल करने दिए। दोनों ही टीमें एक-एक बार ऑल आउट हुईं ऐसे में दोनों को 2-2 अंक मिले। हरियाणा को अतिरिक्त के रूप में 2 और मुंबई को 1 अंक हासिल हुआ। 

मुंबई के जीत के हीरो कप्तान अनूप कुमार रहे। अनूप ने 14 रेड में 8 अंक  बटोरे। यू मुंबा की 10 मैचों में यह चौथी जीत रही और टीम 24 अंकों के साथ जोन-ए तालिका में तीसरे नंबर पर है। हरियाणा सात मैचों से 23 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

You May Also Like

English News