इशांत की पत्नी ने किया केएल राहुल के रिलेशनशिप का पर्दाफाश

इन दिनों भारतीय खिलाड़ियों की एक टीम श्रीलंका में है तो दूसरी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है। खिलाड़ियों के परिवार वाले,पत्नी व बच्चे भी इस मौके पर उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं। इसलिए खिलाड़ी इंग्लैंड में अपनेअपने परिवारों के साथ भी समय बिता रहे हैं। ऐसे में इशांत शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच इशांत की पत्नी ने केएल राहुल व आथिया शेट्टी के रिलेशनशिप का पर्दाफाश कर दिया हैजानें कैसे।

केएल राहुल इंग्लैंड में हुए आथिया संग स्पाॅट

इन दिनों केएल राहुल टीम इंडिया के साथ में इंग्लैंड दौरे पर हैं। ये टीम विराट कोहली की अगुवाई में वहां पर टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए गई है। बता दें कि इंग्लैंड की सरजमीं पर इंग्लैंड व भारत के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। ये सीरीज शुरू  करने से पहले ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इसे खेलने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन तैयारियों से पहले टीम को 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- जब क्रिकेट मैदान के बीच आया भूत, दर्शकों में मची अफरा-तफरी

ये भी पढ़ें- इस देश के खाने से मिली चानू को ताकत, बनीं ओलंपिक चैंपियन

आथिया के साथ इंग्लैंड में कर रहे मस्ती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratima singh 🔱 (@pratima0808)

इस ब्रेक टाइम में सभी खिलाड़ी अपने परिवार वालों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। उनकी मस्ती की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही हैं। वहीं इंग्लैंड दौरे पर केएल राहुल और आथिया शेट्टी के रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लग गई है। दरअसल आथिया भी केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। वे दोनों एक तस्वीर में काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इसके अलावा राहुल पहले इंग्लैंड में आथिया के भाई अहान के साथ भी दिखे थे।

कहा राहों में उनसे मुलाकात हो गई

वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर मुहर लगा दी है। दरअसल केएल राहुल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे आथिया और उनके भाई के साथ दिख रहे हैं। इस पर प्रतिमा ने कमेंट कर लिखा है कि राहों में उनसे मुलाकात हो गई। इस कमेंट पर राहुल ने दिल वाला इमोजी रिएक्शन के तौर पर पोस्ट किया है।इसके अलावा प्रतिमा ने एक फोटो अपने अकाउंट से शेयर की है जिसमे वो पति इशांत के साथ व केएल राहुल और आथिया  के संग नजर आ रही हैं। 

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com