जब क्रिकेट मैदान के बीच आया भूत, दर्शकों में मची अफरा-तफरी

कई बार कुछ अजूबे हो जाते हैं जिन्हें देख कर अपनी आंखो पर ही विश्वास नहीं होता है तो उसे पैरानॉर्मल एक्टिविटी से जोड़ कर देखा जाने लगता है। ऐसा ही कुछ बांग्लादेश व जिंबाब्वे के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि बीच मैदान में  खेलते वक्त भूत कैसे पहुंच गया और लोगों में क्या अफरा-तफरी मच गई ।

बांग्लादेश व जिंबाब्वे के बीच हुए मुकाबले में अजीब घटना

बांग्लादेश व जिम्बाब्वे के बीच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था। बता दें कि सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने अपने नाम कर लिया था और इसलिए बांग्लादेश इस सीरीज में पहले ही 1-0 से आगे चल रही थी। वहीं सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को मात झेलनी पड़ गई। बता दें कि जिंबाब्वे ने मैच के लिए टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज वेस्ली मेवेदर ने मैदान पर उतरते ही कारनामा दिखाया व 57 गेंदों पर 78 रन बना डाले। इसके साथ ही टीम ने कुल 166 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया।

ये भी पढ़ें- ओलंपिक में हारी जरूर पर उनके योगदान को याद करेंगी पीढ़ियां

ये भी पढ़ें- बेटी इतनी बड़ी आर्चर फिर भी पिता क्यों चला रहे ऑटो , जानें वजह

खुद ब खुद स्टंप हिले और गिल्ली गिरी

वहीं जवाबी कार्यवाही में मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की पूरी टीम 143 रनों पर ही सिमट गई। इस वजह से जिंबाब्वे को इस मैच में 23 रनों से जीत हासिल हो गई। हालांकि जिंबाब्वे की जीत से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो की चर्चा हो रही है। बता दें कि जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी तो 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एक आश्चर्यजनक घटना हुई। अपने आप विकेट अचानक की हिलने लगे और गिल्लियां खुद ब खुद ही नीचे गिर गईं। इस घटना को बिल्कुल साफ कैमरे पर रिकॉर्ड भी कर लिया गया।

अब लोग कह रहे कि पिच पर था भूत

खास बात तो ये रही कि गिल्लियां नीचे गिरने के वक्त गेंदबाज ने गेंद हाथ से छोड़ी तक नहीं थी। वहीं बल्लेबाज भी स्टंप से कुछ दूर ही था। यूजर्स इस घटना का अब सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि मैच के दौरान पिच पर भूत आ गया था। बता दें कि इस मामले में थर्ड अंपायर ने कहा था कि हवा की वजह से गिल्लियां गिर पड़ी थीं हालांकि असल में हवा इतनी भी तेज नहीं चल रही थी।

 

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com