रवि शास्त्री विराट को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मानते है बेस्ट, जानें नाम

विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी टीम इंडिया की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है. इस कोच और कप्तान की जोड़ी ने टीम इंडिया को कई बड़ी सीरीज जिताई थी. इस समय शास्त्री भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज में कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. शास्त्री ने मैच में कॉमेंट्री करते समय एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस समय सबसे बेहतर स्वीप शॉट खेलता है. 

इस खिलाड़ी को बेस्ट मानते हैं शास्त्री

विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट में से सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कौन है ये चर्चा हमेशा होती है. हाल ही में खेले जा रहे टेस्ट मैच में विराट कुछ खास नहीं कर सके हैं, लेकिन जो रूट ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जमकर रन बनाए हैं. मुकाबले के चौथे दिन वे 76 बनाकर नाबाद रहे. उनकी बल्लेबाजी से भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी प्रभावित हुए और जमकर तारीफ की. 

इस ओवर में दिया ये बड़ा बयान 

इंग्लैंड की पारी का 39वां ओवर रवींद्र जडेजा कर रहे थे. जो रूट ने इस ओवर की चौथी गेंद पर एक शानदार स्वीप शॉट खेल चार रन बटोरे. इस शॉट को देख रवि शास्त्री ने लाइव कॉमेंट्री में बड़ा बयान दिया. शास्त्री ने कहा, ‘मैं स्पिन खेलने के मामले जो रूट को अभी दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज मानता हूं. इस लिस्ट में विराट, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ का नाम भी शामिल है, लेकिन रूट जिस अंदाज से रन बना रहे हैं वह शानदार है. अच्छे तरीके से स्पिन गेंदबाजों की गेंद पर वह स्वीप करते हैं, लगातार रन बनाते हैं, इसलिए वह अभी सबसे बेस्ट हैं.’

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा ये मैच 

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने इस मुकाबले को जीतने के लिए 378 रनों का टारगेट दिया है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाए. अब जीत से इंग्लैंड 118 रन ही दूर है. ऐसे में भारत को यहां से मुकाबला जीतना है तो आखिरी दिन 118 रन बनने से पहले 7 विकेट हासिल करने होंगे. जो रूट 76 और जॉनी बेयरस्टो 72 रन बनाकर नाबाद हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com