Realme के इन दो स्मार्टफोन को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स दिखेगा बदलाव

 Realme ने अपने दो स्मार्टफोन Realme 7 और Narzo 20 Pro के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट किया है। जिसके साथ ही इन स्मार्टफोन में आने वाले कुछ बग्स को फिक्स किया गया है। साथ ही कई फीचर्स को अपडेट कर उन्हें पहले से बेहतर करने की कोशिश की गई है। इसके अलावा कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए नवंबर 2020 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच को पेश किया है। जिसके बाद यह स्मार्टफोन्स पहले की तुलना में अधिक सिक्योर होंगे।

कंपनी ने अपने एक और स्मार्टफोन Realme 7 Pro के लिए एक अपडेट जारी किया है जिसके बाद फोन के फ्रंट कैमरे में वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान आने वाले बग को फिक्स किया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन को नवंबर 2020 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच और सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त हुआ है। कंपनी के कम्यूनिटी फोरम पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme 7 और Realme Narzo 20 Pro के लिए RMX2151PU_11.A.69 सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया गया है।

इस सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद दोनों ही स्मार्टफोन में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। जिसमें सबसे बड़ा बदलाव कैमरा फोकस ऑप्टिमाइजेशन में दिखाई देगा। इसके बाद प्राइमरी कैमरे से क्लिक की गई इमेज क्वालिटी काफी बेहतर नजर आएगी। साथ ही सुपर नाइटस्कैप मोड में ऑप्टिमाइज्ड इफेक्ट उपलब्ध होगा। वहीं कंपनी ने सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से इन फोन के फ्रंट कैमरे में आने वाले लो पोट्रेट क्लिेरिटी इशू के फिक्स किया है।

इसके अलावा Realme 7 और Realme Narzo 20 Pro में सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से कंपनी ने टच कंट्रो एल्गोरिदम को बेहतर करने की भी कोशिश की है। साथ ही इन स्मार्टफोन में स्क्रीन फ्लिकरिंग वाली समस्या को भी फिक्स कर दिया गया है। अब सिस्टम लेवल परफॉर्मेंस भी पहले की तुलना में अधिक बेहतर होगा। बता दें कि जारी किया अपडेट सभी यूजर्स तक अलग-अलग फेज में उपलब्ध कराया जाएगा। जिसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com