Realme ने अपना कम कीमत वाले स्मार्टफोन C21Y को किया लॉन्च, जाने क्या है कीमत

Realme ने अपना कम कीमत वाले स्मार्टफोन C21Y को लॉन्च कर दिया है। नया फोन Realme के सी-सीरीज का हिस्सा है, जो बड़ी बैटरी वाले एंट्री-लेवल फोन के लिए कंपनी की लाइन-अप है। लॉन्च से पहले ये अनुमान लगाया गया था कि इस फोन में Android Go सॉफ्टवेयर दिया जाएगा | लेकिन, असल में Realme C21Y में दो साल पुराना Android 10 सॉफ्टवेयर ही बिल्ट-इन है। इसका मतलब यह भी है कि कंपनी इस फोन के लिए Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 को रोल आउट नहीं कर सकती है।

Realme C21Y को अभी केवल वियतनाम में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने C21Y को दूसरे बाजारों में लॉन्च करने के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. हालांकि, अगर Realme इस फोन को भारत में लाने के बारे में सोचता है, तो इसे कई खरीदार मिल सकते हैं। कीमत कम रखने के लिए, Realme ने पहली बार Unisoc प्रोसेसर के साथ पेश किया है। नोकिया जैसे ब्रांड के एंट्री-लेवल फोन में Unisoc प्रोसेसर बहुत आम हैं।

Realme C21Y की कीमत

फोन दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है। 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले की कीमत VND 3,490,000 है, जो लगभग 11,300 रुपये है, जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले की कीमत VND 3,990,000 है, जो लगभग 13,000 रुपये है। फोन ब्लैक और ब्लू कलर में आता है।

Realme C21Y स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन एक 6.5-इंच HD + LCD को सपोर्ट करता है जिसके ऊपर एक टियर ड्रॉप-स्टाइल नॉच है। डिस्प्ले पर 400 nits पीक ब्राइटनेस है। नॉच के अंदर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो AI ब्यूटी फीचर को सपोर्ट करता है। Realme C21Y एक ऑक्टा-कोर Unisoc T610 प्रोसेसर से पॉवर्ड है, जिसे 12-नैनोमीटर प्रोसेस का इस्तेमाल करके तैयार किया गया है। प्रोसेसर के साथ Mali G52 GPU को पेयर किया गया है। आपके पास फोन में 3GB या 4GB RAM है, साथ ही 64GB तक स्टोरेज है। अधिक स्टोरेज के लिए यूजर microSD कार्ड जोड़ सकते हैं।

 

पीछे की तरफ, Realme C21Y में तीन कैमरे हैं। 13-मेगापिक्सल का main कैमरा, 2-मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 2-megapixel का मोनो-लेंस कैमरा है। फोन के पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। Realme C21Y Android 10-आधारित Realme UI चलाता है। कनेक्टिविटी के लिए आपके पास Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, एक माइक्रो-USB पोर्ट और एक 3.5 mm हेडफोन जैक है। फोन के अंदर नियमित चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com