Realme ने भारत में Realme Buds Classic ईयरफोन और रियलमी टी-शर्ट को किया लॉन्च

चीनी टेक कंपनी Realme ने Realme Buds Classic ईयरफोन और रियलमी टी-शर्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। रियलमी बड्स क्लासिक ईयरफोन में दमदार साउंड के लिए 14.2mm के ड्राइवर्स और बास का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस ईयरफोन में एचडी माइक्रोफोन और म्यूजिक कंट्रोल बटन की सुविधा दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वायरलेस Realme Buds Air Neo को भारतीय बाजार में उतारा था।

Realme Buds Classic और टी-शर्ट की कीमत

रियलमी बड्स क्लासिक ईयरफोन की कीमत 399 रुपए और टी-शर्ट की कीमत 999 रुपए है। रियलमी बड्स क्लासिक ईयरफोन को व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस ईयरफोन की सेल 24 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू होगी, जबकि रियलमी की Dare To Be डिजाइन वाली टी-शर्ट को ग्राहकों के लिए 4 सितंबर से कंपनी की आधिकारिक साइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Buds Classic की स्पेसिफिशन

फीचर्स की बात करें तो रियलमी बड्स क्लासिक ईयरफोन में 14.2mm के ऑडियो ड्राइवर और बास दिया गया है। साथ ही इस ईयरफोन में एचडी माइक्रोफोन की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस ईयरफोन को बिल्ट-इन ऑर्गेनाइजर का सपोर्ट मिला है।

Realme Buds Air Neo

आपको बता दें कि कंपनी ने बड्स क्लासिक से पहले वायरलेस Realme Buds Air Neo को लॉन्च किया था। Realme Buds Air Neo की कीमत 2,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो रियलमी बड्स एयर निओ में 13mm के ड्राइवर्स और डायनेमिक बास दिया गया है। इसके साथ ही इन ईयरबड्स में आर1 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने बड्स एयर निओ में गेमिंग मोड के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया है।

मिला टच कंट्रोल

रियलमी बड्स निओ में टच कंट्रोल दिया गया है। इसके जरिए यूजर्स ईयरबड्स पर डबल टैप करके म्यूजिक को प्ले और पॉज कर सकते हैं। इसके अलावा तीन बार टैप करके म्यूजिक ट्रैक को बदला जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com