Realme ने Realme C30 किया लॉन्च, कीमत दस हजार से भी कम

अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है और आप एक स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने आज यानी 20 जून को अपना नया स्मार्टफोन, Realme C30 लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत सिर्फ 7,499 रुपये है. आइए जानते हैं कि ये फोन कम कीमत में आपको कौनसे शानदार फीचर्स दे रहा है और इसे कब और कैसे खरीदा जा सकता है.. 

Realme ने लॉन्च किया 7499 रुपये का स्मार्टफोन 

रियलमी (Realme) ने 20 जून को अपना नया बजट स्मार्टफोन, Realme C30 मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी कीमत है जो 7,499 रुपये है, यानी 8 हजार रुपये से भी कम. इसे आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं और इसमें कई दिलचस्प फीचर्स दिए जा रहे हैं. 

इस दिन शुरू होगी स्मार्टफोन की सेल 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी (Realme) के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन, Realme C30 को फिलहाल केवल लॉन्च किया गया है, इसकी सेल की डेट अलग है. जैसा कि हमने आपको पहले बताया, इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इसकी पहली सेल 27 जून को दोपहर 12:30 बजे शुरू हो जाएगी. डील में आपको कई आकर्षक बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे.  

Realme C30 के फीचर्स 

Realme C30 यूनीसॉक T612 प्रोसेसर (Unisoc T612 Processor) पर काम करता है और इसमें आपको 6.5-इंच फुल स्क्रीन एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत तो कम है ही, साथ ही, देखने में भी ये काफी अच्छा और पतला है. तीन कार्ड स्लॉट के साथ ये 4G फोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है. इसमें आपको 8MP का AI रीयर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन 2GB RAM और 32GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com