Redmi K40 में मिलेगा दुनिया का सबसे छोटा पंच होल डिजाइन, कंपनी ने जारी किया टीजर

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi अपनी नई Redmi K40 सीरीज  को लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी Redmi K40 और Redmi K40 Pro दो स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकती है। इन्हें लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Redmi K40 स्मार्टफोन में दुनिया का सबसे छोटा पंच होल डिजाइन देखने को मिलेगा। इसका खुलासा खुद कंपनी की ओर से किया गया है।

Gizmochina की रिपोट के मुताबिक Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने कंफर्म किया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K40 में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। Redmi K40 के सेंटर में पंच होल दिया जाएगा जबकि इससे पहले कंपनी ने Redmi K30 Pro में यहां पाॅप अप सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया था। रिपोर्ट के मुताबिक को लक्ष्य स्मार्टफोन में उच्च स्क्रीन टू बाॅडी रेश्यो उपलब्ध कराना है। Redmi K40 के डिस्प्ले में यूजर्स को दुनिया का सबसे छोटा पंच होल कटआउट देखने को मिलेगा। बता दें कि इससे पहले Vivo S5 में 2.5 मिलीमीटर का पंच होल देखा गया था। जो कि अभी तक का सबसे छोटा पंच होल कटआउट था।

Redmi K40 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Redmi K40 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। इसमें 6 रैम और 128 इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, अभी तक इसके रियर और सेल्फी कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5जी, 4जी, ड्यूल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com