Reliance Jio ने ‘नए इंडिया का नया जोश’ के नाम से नए Jio Fiber प्लान को किया लॉन्च

Reliance Jio ने ‘नए इंडिया का नया जोश’ के नाम से नए Jio Fiber प्लान को लॉन्च किया है. इस प्लान के नए कस्टमर को अनलिमिटेड डेटा के साथ 30 दिनों का मुफ्त ट्रायल दिया जाएगा। प्लान में 150mbps की स्पीड मिलेगी। फ्री ट्रायल में अपलोडिंग और डाउनलोड दोनों स्पीड एकसमान यानी 150 mbps रहेगी। साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को 4K सेट टॉप बॉक्स और 10 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

टैरिफ प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपए 

एक माह के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक कोई भी एक प्लान सेलेक्ट कर सकेंगे। नए इंडिया का नया जोश टैरिफ प्लान्स की कीमत 399 रु प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रु प्रतिमाह है। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक Jio Fiber कनेक्शन हटा सकता है। इसके लिए कंपनी की तरफ से कोई चार्ज नही लिया जाएगा। 399 रु प्रतिमाह वाले प्लान में 30mbps की स्पीड मिलेगी। यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। लेकिन इस प्लान में कोई भी OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नही मिलेगा। इसी तरह 699 रुपए वाले प्लान में भी OTT का सब्सक्रिप्सन नही मिलेगा। लेकिन स्पीड बढ़कर 100mbps हो जाएगी।

एक समान मिलेगी डाउनलोडिंग और अपलोडिंग स्पीड 

999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान्स में OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वही 999 रुपपए में 150mbps स्पीड के साथ 1000 रुपए की कीमत के 11 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रुपए वाले प्लान में 1500 रुपए की कीमत के 12 OTT ऐप्स मिलेंगे। नए इंडिया के नए जोश प्लान में अपलोड और डाउनलोड स्पीड को बराबर रखा गया है। आमतौर पर अपलोड और डाउनलोड स्पीड से काफी अंतर होता है। लेकिन Jio फाइबर के नए प्लान्स में अपलोडिंग और डाउनलोडिंग दोनों स्पीड को बराबर रखा गया है।

हर घर तक Jio Fiber पहुंचाने का लक्ष्य 

Reliance Jio के निदेशक आकाश अंबानी ने जियो फाइबर के नए प्लान की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को इससे जोड़ना चाहते हैं। Jio की वजह से मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बन गया है, अब Jio Fiber भारत को दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में आगे ले जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com