अब मात्र 999 रुपये में खरीदिये Reliance Jio का 4G स्मार्टफोन, फीचर है बेहतर

नई दिल्ली। देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ रही रिलायंस जियो अपने एक और नए और शानदार स्मार्टफोन से यूजर्स को लुभाने के कम किया है। जी हां 6 महीने तक फ्री 4जी डेटा, कॉल और एसएमएस सर्विस देने वाली कंपनी रिलायंस जिओ अब बेहद सस्ता 4जी मोबाइल फोन लेकर आई है।रिलायंस जियो ने पेश किया शानदार स्मार्टफोन

ये कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए पेश किया है जो महंगे 4जी हैंडसेट नहीं खरीद सकते। कंपनी के इस फीचर में वो तमाम फीचर्स दिए गए हैं एक 4जी मोबाइल फोन में होने चाहिए। यह अब तक का सबसे सस्ता मोबाइल फोन है जो 4जी नेटवर्क पर काम करता है। वहीं आपको ये भी बता दें कि जियो का यह सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन शुक्रवार को लांच किया गया। अगर आप यह फ़ोन लेना चाहते हैं तो, इसके लिए आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन समेत जियो स्टोर से खरीदे जा सकते हैं। वहीं अगर इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करने तो एक 999 रूपये का और एक 1499 रुपए की कीमत वाले दो मॉडल पेश किये गये हैं।

क्या है इसके फीचर्स

अगर 999 रुपये वाले शानदार स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही फ्रंट में VGA कैमरा है। इसमें वाईफाई कनेक्टिविटी समेत 8GB की इंटरनल मेमोरी और 1800 mAH की पावरफुल बैटरी दी गई है। जिओ इस 4जी मोबाइल फोन में सोशल नेटवर्किंग साइट्स भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं 1499 रुपये वाले शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्स्सल का रियर कैमरा और 2300 mAH की बैट्री दी गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com