अभी अभी: बिजलीकर्मी व उपभोक्ताओं में हुई मारपीट, 4 घायल…

कई दिनों से ध्वस्त विद्युत व्यवस्था की जानकारी लेने उपकेंद्र पर गए उपभोक्ताओं व बिजली कर्मियों के बीच बुधवार रात मारपीट हो गई। यह मारपीट संविदा कर्मियों द्वारा मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर हुई। अभी अभी: बिजलीकर्मी व उपभोक्ताओं में हुई मारपीट, 4 घायल...#BigBreaking: भगवाधारी दबंगों ने सरेआम किसान को सड़क पर खीच लाये और फरसे से काट डाला!

पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट में दोनो पक्षों के चार चोटहिल हुए, जिसमें एक को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। मामला गोसाईगंज विद्युत उपकेंद्र गद्दोपुर का है। 

बीते पखवारे भर से बदहाल विद्युत व्यवस्था के बाबत जानकारी करने क्षेत्र के चार-पांच उपभोक्ता बुधवार रात विद्युत उपकेंद्र गोसाईगंज पहुंचे। मौके पर कोई भी सरकारी कर्मचारी उपस्थित नहीं था। केवल दो संविदा कर्मी ही तैनात थे। 

संविदा कर्मी की उपभोक्ताओं से तू-तू, मैं-मैं हो गई। आरोप है कि संविदा कर्मियों ने मुख्यमंत्री के बारे में अशोभनीय टिप्पणी की, जिससे उपभोक्ता आक्रोशित हो गए तथा दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। 

मारपीट में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर गांव निवासी शेष नारायण पांडेय, मोनू पांडेय, विपिन सिंह निवासी बेसौरा, अंबेडकरनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के अटवाई गांव निवासी ओमप्रकाश वर्मा को चोटें आई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। रात में ही पेशबंदी कर बिजली कर्मियों ने विद्युत आपूर्ति ठप कर दी और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। 

गुरुवार को मामले की जानकारी होने पर उपभोक्ताओं ने भी थाने में डेरा डाल दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर चार उपभोक्ताओं और दो संविदा कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

हाथ में गंभीर चोट की वजह से उपभोक्ता मोनू पांडेय को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष गोसाईगंज सुरेश पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों से केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

You May Also Like

English News