बाबा राम रहीम समेत धर्म के सभी गुरुओं को ऋषि कपूर ने बताया फ्रॉड, रखी ये मांग

हमेशा से ही अपने ह्यूमर से विवादों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. आजकल सुर्खियों में गरमाए राम रहीम मामले पर दिग्गज एक्टर ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट में ढोंगी धर्मगुरूओं के खिलाफ सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बाबा राम रहीम समेत धर्म के सभी गुरुओं को ऋषि कपूर ने बताया फ्रॉड, रखी ये मांग

ट्विटर पर ऋषि कपूर ने लिखा, ढोंगी. चोर-लुटेरे और धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति. सरकार को इन ढोंगियों को कड़ी सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल हैं.

गुरुमीत राम-रहीम के समर्थकों ने जमकर हंगामा आखिर में फूंका रेलवे स्टेशन,चारो तरफ मचा हड़कंप

इससे पहले ऋषि कपूर ने गुरमीत समर्थकों पर भी हमला किया था. कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम के समर्थकों ने आगजनी और हिंसा की. जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है. ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई करनी चाहिए. गुरमीत के फॉलोवर्स को शर्म आनी चाहिए. इनके लिए कोई सम्मान नहीं है.

हालांकि कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ने कहा था कि मेरे ट्वीट्स को गंभीरता से ना लिया जाएं. मैं खुद के लिए ट्वीट करता हूं. बता दें, कल ही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस के आरोप में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. इसके बाद राम रहीम को जेल भेज दिया गया.  सोमवार को कोर्ट राम रहीम की सजा पर फैसला सुनाएगा. राम रहीम पर आए फैसले को बॉलीवुड सितारों ने सराहा है. वहीं सिंगर मीका को गुरमीत का समर्थन करने पर लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था.

You May Also Like

English News