अभ-अभी: RJD नेता का बड़ा बयान, कहा- अब नीतीश ही सम्हालेंगे महागठबंधन की कमान

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दो दलों में जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने सोमवार नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे राज्य में रिश्वतखोरी चरम पर है, तब ‘जीरो टॉलरेंस’ कहां चला जाता है. उन्होंने कहा कि नीतीश महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे हैं और गठबंधन बचाने की मुख्य जिम्मेदारी उनकी ही है.

ये भी पढ़े: जानिए ‘रामनाथ कोविन्द’ के जीवन से जुडी, ये 5 ख़ास बातें जो बदल देंगी आपकी जिंदगी…

पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा में राजद नेता ने कहा, “नीतीश गाड़ी की ‘स्टीयरिंग’ पर बैठे हैं. हमलोग तो पीछे की सीट पर बैठे हैं. हमलोग केवल उन्हें सचेत कर सकते हैं. गाड़ी चलाना उनकी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री को बातचीत कर समस्या का हल निकालना चाहिए. अगर कुछ खराब होता है तो इसकी जिम्मेदारी नीतीश कुमार की होगी.”

ये भी पढ़े: #Video: समंदर के खारे पानी में खेल रही हैं कटरीना की जवानी

भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘जीरो टॉलरेंस’ की बात पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि “सिर्फ हवा में बोल देने से कुछ नहीं होता. पूरे राज्य में घूसखोरी चरम पर है, तब ‘जीरो टोलरेंस’ कहां चला जाता है.” भाजपा से नीतीश के संपर्क में होने के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह मैं नहीं जानता, परंतु कुछ लोग तो कह ही रहे हैं.”

ये भी पढ़े: PM मोदी हुए नाराज़: कहा- इतना पढ़ाया समझाया फिर भी इस काम में फेल हो गए 21 सांसद…

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को आरोपी बनाए जाने के बाद जदयू जहां सभी आरोपों के तथ्यात्मक जवाब की मांग कर रहा है, वहीं राजद समय आने पर और सही जगह पर जवाब देने की बात कह रहा है. राजद ने तेजस्वी के इस्तीफे से भी इंकार कर दिया है. इसे लेकर दोनों दल आमने-सामने आ गए हैं.

loading...

You May Also Like

English News