अपनी इतनी बड़ी प्राॅपर्टी बेच रहे रोहित शर्मा, जानें क्या जरुरत पड़ गई

अकसर आप सुनते रहते होंगे कि किसी सेलेब ने कहीं पर घर खरीद या किसी जगह पर अपनी एक प्रॉपर्टी बनाई। बहुत कम बार ऐसा सुनने में आता होगा कि किसी सेलेब्स ने अपनी बनी-बनाई प्रॉपर्टी बेची हो। हालांकि आज हम आपको भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की एक प्रॉपर्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। रोहित की इस प्रॉपर्टी के दाम छोड़िए स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान सुन कर ही आपके कान खड़े हो जाएंगे। तो चलिए जानते हैं रोहित ने अपनी प्रॉपर्टी कितने में बेची और वो कितने स्क्वायर फीट में फैली थी।
जानें कितने करोड़ में बेची अपनी ये प्राॅपर्टी
भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपनी लोनावला वाली प्रॉपर्टी बेच दी है। उनकी इस प्रॉपर्टी की कीमत 5.25 करोड़ रुपये बताई जा रही है। उन्होंने इस प्राॅपर्टी को इसी दाम पर बेचा है। उनकी प्रॉपर्टी खरीदने वाले शख्स का नाम सुषमा अशोक सराफ है जो मुंबई में ही रहते हैं। बता दें कि एक वेबसाइट जैकी डाॅट काॅम के मुताबिक प्राॅपर्टी के दस्तावेजों में यही बताया गया है। खास बात तो ये है कि रोहित का ये विला 6329 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री हुए एक महीना हो चुका है। यानी की इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 1 जून को हुई है।
1 जून को ही हो गई थी रजिस्ट्री
रजिस्ट्री के दस्तावेजों की मानें तो रोहित शर्मा ने स्टाम्प ड्यूटी में करीब 26 लाख रुपये का भुगतान किया है। लोनावला में कई बड़े-बड़े सेलेब्स की प्रॉपर्टियों हैं। ये टूरिस्ट प्लेस भी है। यहां पर लोग छुट्टियों में हिल स्टेशन के मजे लेने के लिए आते हैं। बता दें कि बॉलीवुड के भाई सलमान खान का फार्म हाउस भी लोनावला में ही है। सेलेब्स या मुंबई में रहने वाले कई रईस लोग यहां पर प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं और कई तो खरीद भी चुके हैं। दरअसल वीकेंड में वे भागदौड़ भरी जिंदगी से राहत चाहते हैं। वे चाहते हैं कि यहां पर परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम आराम से स्पेंड कर सकें।
पत्नी व बेटी संग इंग्लैंड भ्रमण पर हैं रोहित
बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में इंडिया न्यूजीलैंड से फाइनल मुकाबले में हार गई थी। इसके बाद इंग्लैंड संग टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम को 20 दिन का ब्रेक टाइम मिला है। इस टाइम में रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वे अपनी पत्नी व बच्ची के साथ इंग्लैंड टूर पर हैं। मालूम हो कि रोहित की पत्नी का नाम रितिका सजदेह व बेटी का नाम समायरा है। उन्होंने इंग्लैंड भ्रमण के दौरान हाल ही में एक इंटरेस्टिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
ऋषभ वर्मा
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com