ठंड में सेल की गर्मी से भागेगी सर्दी, खरीदिए इलेक्ट्रानिक आयटम

    ठंड का मौसम है और पिछले कुछ दिनों से तापमान गिर रहा है। पहाड़ी इलाकों के अलावा मैदान में भी काफी ठंड बढ़ गई है। ऐसे में घर में खुद गरम रखने के लिए कुछ न कुछ इंतजाम होना जरूरी है। जैसा कि पता है कि आजकल पानी की दिक्कत के चलते लोग टंकी का पानी उपयोग करते हैं लेकिन यह ठंड में किसी बर्फ के पानी से कम नहीं होता, ऐसे में काम कर पाना मुश्किल होता है। घर की जरूरत को ध्यान में रखते हुए सर्दी के कुछ इलेक्ट्रानिक आयटम पर छूट चल रही है। ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह आपको मिलेगी। आइए जानते हैं।

गीजर की एक से बढ़कर एक वैरायटी
पानी को गर्म करने के लिए बार-बार इमरसन रॉड और पानी को उबालना काफी झंझट भरा काम है। इसलिए कई कंपनी के गीजर आपको राहत दे सकेंगे। इनके दाम भी काफी कम है। फ्लिपकार्ट पर कैमडेस का 25 लीटर का गीजर आपको 50 फीसद की छूट के साथ 8399 में नहीं बल्कि 4199 में मिलेगा। क्राम्पटन का 3 लीटर का किचन गीजर आपको 40 फीसद छूट के साथ 2399 रुपए में मिलेगा। हिंदवेयर का 15 लीटर का गीजर 5 हजार में मिल सकेगा। केनस्टार का 3 लीटर का गीजर आपको 2299 में मिलेगा। इसमें 46 फीसद की छूट है। यह कई बैंक आफर के साथ भी मिल रहे हैं।

हीटर की भी मांग बढ़ी
घर और कमरे को गर्म रखने के लिए हीटर की भी मांग बढ़ रही है। आफर के तहत आप कई हीटर देख सकते हैं। केनडेस का न्यू इंफ्रा हैलोजन हीटर आपको 800 वाट का 2299 की जगह 967 रुपए में मिलेगा। सेनसुई का क्वाटर्ज रूम हीटर आपको 800 वाट का 1999 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। एक साल की वारंटी भी है। बाल्ट्रा का फ्लेम क्वाटर्ज रूम हीटर आपको 800 वाट का 969 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा लान का पैन रूम हीटर आपको 949 रुपए में मिलेगा। यह 2000 वाट का होगा। गैसटर का ब्लेज फैन रूम हीटर आपको 2000 वाट का 873 रुपए में मिलेगा। यह कई बैंकों में आफर और कैशबैक के साथ भी मिल रहे हैं।

GB Singh
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com