Samsung ने अपने दो शानदार टैबलेट Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite की भारत में लॉन्चिंग का किया ऐलान

स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने अपने दो शानदार टैबलेट Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। इन दोनों टैबलेट को 18 जून को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा और इनकी बिक्री 23 जून से शुरू होगी। प्रमुख फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 7 एफई में बड़ी स्क्रीन और Snapdragon 750G प्रोसेसर मिलेगा। जबकि सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट में डुअल स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Tab S7 FE की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एस7 एफई टैबलेट 12.4 इंच के टीएफटी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिजॉल्यूशन 2,560×1,600 पिक्सल है। इस टैबलेट में Snapdragon 750G प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा टैब के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी एस7 एफई टैबलेट के साथ S Pen दिया जाएगा। इसके जरिए यूजर्स जरूरी नोट बना सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 10,980mAh की बैटरी मिलेगी, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं, यह टैब एंड्राइड 11 पर काम करता है।

Samsung Galaxy Tab A7 Lite के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट एंड्राइड 11 पर काम करेगा। इस टैबलेट में 8.7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा टैब में Helio P22T चिपसेट और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी टैबलेट में 5,100mAh की बैटरी देगी, जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite की संभावित कीमत

सैमसंग ने अभी तक Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों अगामी टैबलेट की कीमत 55,000 रुपये के आसपास

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com