Samsung Galaxy A32 को सस्ते दाम में खरीदने का अवसर, ​जाने कैसे मिलेगा फायदा

Samsung ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपनी A सीरीज के तहत Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन अपनी मौजूदा कीमत से बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने Samsung Galaxy A32 के साथ कुछ आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है जिनका लाभ यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A32 के साथ पेश किए गए ऑफर्स के बारे में डिटेल से…

मिलेगा इन ऑफर्स का लाभ

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि यूजर्स Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को HDFC क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकता है। इन ऑफर्स का लाभ उठाकर यूजर्स इस स्मार्टफोन को केवल 18,999 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि इसकी कीमत 21,999 रुपये है। यह Awesome Black, Awesome White, Awesome Blue और Awesome Violet  कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित Samsung Galaxy A32 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी चाज दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज 20 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com