Samsung Galaxy F15: आज लॉन्च होगा 6000 mAh बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर वाला फोन

Samsung आज F सीरीज के तहत एक और अफॉर्डेबल फोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इसे लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर लाइव किया जा चुका है। जहां इसके अधिकतर स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी सामने आ चुकी है। इसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी और कई खास खूबियां मिलने वाली है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

12 बजे होगा लॉन्च

Samsung Galaxy F15 आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसके लाइव इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। सैमसंग पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इसे भारत में फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से बेचा जाएगा। इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी और एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 5 साल तक के सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

स्पेसिफिकेशन (संभावित)

इस फोन में 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन के साथ मिलेगी। यह 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

Galaxy F15 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। जबकि 5MP+2MP के अन्य सेंसर मिलेंगे। जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए 13MP का सेंसर दिया जाएगा।

फोन को 4GB,6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लाया जाएगा। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा।

यह फोन महत्वपूर्ण अपडेट्स के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करेगा।

इसे Lavender और Mint कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy F15 कीमत (संभावित)

उम्मीद है कि इसके बेस वेरिएंट (4GB + 128GB) को 13,499 रुपये में लाया जाएगा वहीं, 6GB+128GB स्टोरेज वाले ऑप्शन को 14,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com