Samsung Galaxy M55 5G: 45W चार्जर के साथ आ रहा है सैमसंग का नया फोन

सैमसंग ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए Galaxy S24 Series लॉन्च की है। इस सीरीज के बाद भी कंपनी कुछ और मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने पर काम कर रही है। इसी कड़ी में सैमसंग का मिड रेंज बजट फोन Samsung Galaxy M55 5G बहुत जल्द मार्केट में एंट्री लेने जा रहा है। सैमसंग के इस फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है।

सैमसंग ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए Galaxy S24 Series लॉन्च की है। इस सीरीज के बाद भी कंपनी कुछ और मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने पर काम कर रही है।

इसी कड़ी में सैमसंग का मिड रेंज बजट फोन Samsung Galaxy M55 5G बहुत जल्द मार्केट में एंट्री लेने जा रहा है।

Galaxy M55 5G फोन FCC पर आया नजर

सैमसंग के इस फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। यहां तक कि फोन BIS India पर भी स्पॉट हो चुका है

फोन को अब FCC वेबसाइट पर देखा गया है। इतना ही नहीं, इस लिस्टिंग के साथ फोन के कुछ की स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

Galaxy M55 5G की गीकबेंच लिस्टिंग  से माना जा रहा है कि सैमसंग का यह फोन Galaxy M54 5G के सक्सेसर के रूप में एंट्री कर सकता है।

इन खूबियों के साथ आ सकता है Galaxy M55 5G

Samsung Galaxy M55 5G को कंपनी EP-TA845 adapter के साथ लाया जा रहा है। यह फोन 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ एंट्री ले सकता है।

इसके अलावा, यह फोन HQ-6887NAS बैटरी के साथ देखा गया है। इससे यह कन्फर्म होता माना जा रहा है कि फोन ट्रिपल-बैंड वाईफाई 2.4 GHz, 5 GHz, और 5.8 GHz के साथ फीचर हो सकता है।

कनेक्टिविटी को लेकर माना जा रहा है कि Samsung Galaxy M55 5G फोन GPS/BDS/Galileo/Glonass, Bluetooth, NFC, LTE और 5G कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस होगा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com