Samsung के इस धमाकेदार स्मार्टफोन पर आ जाएगा दिल, जानिए खासियत

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग की ओर से एक नया स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में आ जाएगा। यह फोन काफी धमाके दार बताया जा रहा है। इस फोन में कई ऐसी खासियत है जिससे यह बिल्कुल दिल जीत लेगा। इसके अलावा फोन देखने से भी काफी आकर्षित करते हैं। फोन की डिजाइन काफी चर्चा में है और यह लोगों को काफी पसंद आ रही है। फीचर्स लीक होने से लोगों को खासियत काफी पसंद आ रही है। आइए जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा
सैमसंग कंपनी के फोन काफी पसंद किए जा रहे हैं और कंपनी काफी समय से फोन बना रही है। मौजूदा समय में चायनीज फोन के अलावा एक सैमसंग कंपनी ही है जो लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि सैमसंग की ओर से जल्दी ही उसकी गैलेक्सी सिरीज के स्मार्टफोन लांच कर सकते हैं। हालांकि कंपनी के बारे में कोई जानकारी तो नहीं आई है लेकिन इसके कुछ फीचर लीक हो गए हैं।

स्मार्टफोन की खासियत
मीडिया में लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन की कई फोटो सामने आ चुकी है। यह काफी सुंदर लग रहा है। फोन में कैमरा बम्प है जिससे यह काफी अलग दिखाई दे रहा है। स्मार्टफोन की डिजाइन रैक्टेंगल है। फोन में लेटेस्ट कैमरा है जो काफी अलग दिखता है। आटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ रीयर कैमरा में मिलेगा। यह फोन से काफी अलग लग रहा है इसलिए काफी अच्छा लग रहा है। जानकारी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा फोन नए साल में फरवरी में बाजार में आ सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज क्षमता 512 जीबी का हो सकता है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com