ऑटोग्राफ लेने आई फैन संग अफरीदी ने की घिनौनी हरकत, कर दिए गए थे बैन

क्रिकेट और क्रिकेटर्स को जेंटलमैन का गेम कहा जाता है। खास बात ये है कि जेंटलमैन गेम में कई बार खिलाड़ी कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं कि क्रिकेट का खेल सर्मसार हो जाता है। कई ऐसे मौके आए हैं जब खेल सर्मसार हो जाता है। बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भी एक बार एक घिनौनी हरकत करके खेल को सर्मसार कर दिया था। उनकी इस हरकत के बाद उन्हें खेल से बैन भी कर दिया गया था।

लड़कियों संग पकड़े गए थे होटल  रूम में

क्रिकेटर्स के पीछे अकसर फैंस पड़े ही रहते हैं। इसी क्रम में एक महिला फैन शाहिद अफरीदी से एक बार ऑटोग्राफ लेने को आई। ऑटोग्राफ लेने आई लड़की के साथ अफरीदी ने जो घिनौनी हरकत की थी उससे ये खेल सर्मसार हो गया। बता दें कि ये मामला साल 2000 का है। पाकिस्तान की राजधानी कराची के एक होटल में शाहिद अफरीदी गंदी हरकत करते पकड़े गए थे। अफरीदी होटल के कमरे में उतीक उज जमान और हसन रजा के साथ कुछ लड़कियों संग भी पकड़े गए थे। हालांकि फंसने के बाद शाहिद अफरीदी ने अपने बयान में कहा था कि जो लड़कियां उनके साथ कमरे में पकड़ी गई थीं, वे सभी ऑटोग्राफ लेने के लिए आई थीं।

ये भी पढ़ें- जानें क्यों रविंद्र जडेजा को पीनी पड़ रही है ‘बीड़ी’, तस्वीर हो रही वायरल

ये भी पढ़ें- इस एडल्ट स्टार के कई खिलाड़ियों के संग रहे हैं संबंध, खुद किया खुलासा

अपने मामा की बेटी से की थी शादी

वहीं शाहिद अफरीदी की शादी की बात करें तो उन्होंने अपनी ममेरी बहन नादिया के साथ में निकाह किया था। वहीं अपने मामा की बेटी के साथ शादी करने के बाद वे फिर कभी किसी लड़की के साथ या सेक्स स्कैंडल में नहीं फंसे थे। बता दें कि नादिया और अफरीदी की पांच बेटियां हैं। इन पांचों बेटियों का नाम अक्सा, अंशा, अजवा, असमारा और अरवा है। मालूम हो लड़कियों संग होटल के कमरे में पकड़े जाने के बाद ही अफरीदी पाकिस्तान टीम के कप्तान बने थे। इसके बाद अफरीदी का क्रिकेट करियर काफी लंबा चला। हालांकि उनका करियर काफी उतारचढ़ाव से भरा रहा। वे किसी ने किसी विवाद में अक्सर फंसे ही रहते थे। आज भी वो अपने बयानबाजी के चलते विवादों में घिरे रहते है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com