सेक्स स्कैंडल किंग के नाम से फेमस थे शेन वार्न, ये हैं उनके स्कैंडल

बीते दिन अचानक से शेन वॉर्न के निधन की खबर ने खेल जगत में दुख का माहौल पैदा कर दिया। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। वे क्रिकेट की दुनिया का बड़ा नाम थे। साथ ही वे कई स्कैंडल में भी फंस चुके हैं। बड़ी बात ये है कि वे कि उनका जीवन स्कैंडल्स से भरा पड़ा है। तो चलिए जानते हैं उनके कुछ बड़े स्कैंडल के बारे में।

सेक्स स्कैंडल में अक्सर ही फंसे रहे

शेन वार्न काफी बार सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं। उन्हें दुनिया भर में सेक्स स्कैंडल किंग के नाम से भी जाना जाता है। सेक्स स्कैंडल में अक्सर ही इनका नाम आता रहता था। वहीं कई सारी माॅडल्स ने भी इन पर घिनौने और गंभीर आरोप लगाए हैं। शेन वाॅर्न पर एक ब्रिटिश नर्स के साथ बदसलूकी करने का आरोप भी लगा था। उन्होंने नर्स को भद्दे टेक्स्ट भेज दिए थे। साल 2006 में तो ये एक बड़े स्कैंडल में फंस गए थे। दरअसल इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स नाम की टीम के खिलाफ शेन वार्न की टीम क्रिकेट खेल रही थी। मैदान में उतरने से पहले वार्न दो माॅडल्स के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे। बता दें कि उस वक्त की उनकी कई तस्वीरें माॅडल्स के साथ लीक भी हुई थीं। उनके बारे में जब-जब बात होती है तो इन घटनाओं के बारे में भी चर्चा होती है।

ये भी पढ़ें-कोहली खेल रहे अपना 100 वांं टेस्ट मैच, जानें इनके ये बड़े रिकार्ड्स

ये भी पढ़ें-जब सचिन ने पहली बार सुना कोहली का नाम, दिया था ये रिएक्शन

2021 में भी सुनने को मिली थी ये खबर

साल 2006 के पहले 2003 की बात करें तो इस वर्ष भी सेन वार्न एक सेक्स स्कैंडल में फंसे थे। इस साल मेलबर्न की स्ट्रिपर एंजेला गालाघर ने एक दावा किया था। उन्होंने दावा किया था कि वार्न और उनके बीच लगातार तीन महीने से संबंध बन रहे हैं। हालांकि ब्रेकअप के बाद वार्न ने एंजेला को काफी भद्दे मैसेज भेजे थे। वहीं बीते साल की बात करें तो वार्न और हाॅलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी की नजदीकियों की खबर सामने आई थी। वार्न अकसर उनकी इंस्टा फोटो पर कमेंट करने लगे थे। फैंस ने ये सब देख कर दोनों के अफेयर के कयास लगाए थे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com