शीला दीक्षित ने गाजीपुर हादसे पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी जिम्मेदारी समझे MCD और सरकार

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित बीजेपी शासित एमसीडी पर जमकर बरसीं. शीला दीक्षित गाजीपुर हादसे पर एमसीडी के जवाब से असंतुष्ट नजर आईं. शीला दीक्षित ने एमसीडी को नसीहत देते हुए कहा कि बहानेबाजी नहीं बल्कि जिम्मेदारी को समझना होगा. एमसीडी को पहले ही अनुमान लगाना चाहिए था कि कूड़े का पहाड़ कभी आफत भी बन सकता है, वो भी तब जब बारिश हो रही हो.शीला दीक्षित ने गाजीपुर हादसे पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी जिम्मेदारी समझे MCD और सरकारCBI कोर्ट से रामरहीम ने की ये बड़ी अपील, कहा- मसाज के लिए हनीप्रीत को साथ रहने दो

शीला दीक्षित ने कहा कि ये कमी और गैरजिम्मेदारी की बात है, चाहे वो केजरीवाल सरकार हो या फिर बीजेपी की सरकार हो. वैसे तो दिल्ली सरकार के पास जमीन नहीं है, लेकिन दिल्ली सरकार के पास जहां भी जमीन हो उन्हें देना चाहिए था. शीला दीक्षित ने सीधे तौर पर बीजेपी को तो इशारों में केजरीवाल सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि एमसीडी ने अगर प्रयास किया होता, तो उन्हें जमीन मिल जाती. 

दरसअल पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के पहाड़ का एक हिस्सा गिरने की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई. कूड़े का यह पहाड़ गिरकर रोड पर आ गिरा, जिससे वहां से गुजर रही गाड़ियों के भी धंसने की खबर है. कचरे के इस हिस्से के खिसकने से यहां से गुजर रही एक स्विफ्ट कार और एक स्कूटी पास के कोंडली नाले में गिर गई. एमसीडी की टीम बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंची. कूड़े के पहाड़ को लेकर कई बार चिंता जताई जा चुकी है.

You May Also Like

English News