श्रेयस अय्यर ने रंगाए अपने बाल तो दिखा स्वैग, जानें क्या बोले फैंस

भारतीय खिलाड़ियों का स्वैग तो पूरी दुनिया में जाना जाता है। एक बार भारतीय टीम में सेलेक्शन भर हो जाए तो वो रंगबाजी दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसे में जो खिलाड़ी भारतीय टीम के रेगुलर मेंबर हैं वो अपने लुक्स के साथ चेंज करते ही रहते हैं। बता दें कि इन दिनों भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी अपने बदले हुए लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल श्रेयस अय्यर ने अपने बाल ग्रे कलर के करवा लिए हैं। उनके बालों को देखकर उनके फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। चलिए जानते हैं उनके फैंस ने उनके न्यू लुक को देख कर क्या प्रतिक्रिया दी है।

पिछले दिनों श्रेयस अय्यर ने अपने लुक के साथ की छेड़छाड़

पिछले दिनों श्रेयस अय्यर ने अपने लुक के साथ छेड़छाड़ की है। उन्होंने अपने लुक में बदलाव करने के लिए अपने बालों को ग्रे रंग का करवा लिया है। उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर साझा की है जिसमें उनके बाल ग्रे कलर के नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ श्रेयस अय्यर ने कैप्शन लिखा है, ‘बालों को ताजा सांस’। उनके इस नए लुक पर फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक फैन ने तस्वीर के नीचे कमेंट कर लिखा है हेयरस्टाइल तो एकदम कड़क है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर के करीब 50 लाख फॉलोअर्स हैं।

इंग्लैंड दौरे पर हुए चोटिल, नहीं बन सकेंगे आईपीएल 2021 का हिस्सा

बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर पहुंची थी। वहां पर भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस वनडे सीरीज के दौरान अय्यर को चोट लग गई थी। इसके चलते उन्हें अपने कंधे की सर्जरी करवानी पड़ गई थी। मालूम हो कि अय्यर आईपीएल 2021 मैचों में इस चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले सकेंगे। इसके साथ ही वो श्रीलंका दौरे का हिस्सा भी नहीं बन सकेंगे।

भारतीय टी20 टीम के अभिन्न अंग हैं श्रेयस अय्यर

ये तो सभी क्रिकेट प्रेमी जानते ही हैं कि अय्यर भारतीय वनडे व टी20 टीम के कितने अहम सदस्य हैं। अय्यर ने भारत के लिए 22 वनडे मैच खेले हैं। इसके साथ ही उन्होंने देश के लिए 28 टी20 मैच भी खेले हैं। अय्यर ने देश के लिए खेले गए 22टी20 मैचों में अब तक 813  रन बनाए हैं वो भी 43 की औसत से। बता दें कि उनके नाम एक शतक व आठ अर्धशतक दर्ज हैं। खास बात ये है कि श्रेयस अय्यर ने 28 टी20 मैचों तीन अर्धशतकों की बदौलत 550 रन बनाए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com