Shridevi: मां का अवॉर्ड लेने पहुंची जाह्नवी, पहनी थी साड़ी, देखिए तस्वीर!

नई दिल्ली: श्रीदेवी के निधन के बाद उन्हें आज पहले नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । फिल्म मॉम में दमदार एक्टिंग के लिए श्रीदेवी को राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा गया । इस मौके पर जाह्नवी पहली बार साड़ी में नजर आईं । वहीं खुशी ने लहंगा पहना हुआ है था।


श्रीदेवी का निधन हुए दो महीने बीत चुके हैं । इस अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ दिल्ली पहुंचे। विज्ञान भवन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बोनी अपने इमोशन को छिपा नहीं पाए और उनकी आंखों में आंसू आ गए ।

यह श्रीदेवी का पहला नेशनल अवॉर्ड है । बोनी कपूर ने कहा कि हमारे परिवार के लिए यह बहुत गर्व का क्षण है । पूरा परिवार और मैं श्री को बहुत मिस करता हूं । श्री हमारे साथ नहीं हैं लेकिन वो जहां भी होंगी बहुत खुश रही होंगी। श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर की आंखों से आंसू बह निकले वहीं दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी ने भी इस मौके पर मां को याद किया।

1989 में आई उनकी फिल्म चांदनी को नेशनल अवॉर्ड मिला था। श्रीदेवी बॉलीवुड सहित अलग-अलग भाषाओं की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं हैं । सिनेमा में विशेष योगदान के लिए 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2018 की घोषणा 13 अप्रैल को की गई थी ।

इसमें बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड के लिए दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी के नाम का ऐलान हुआ था। श्रीदेवी को उनकी आखिरी फिल्म मॉम के लिए मरणोपरांत पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। श्रीदेवी ने मॉम फिल्म में एक ऐसी मां का किरदार निभाया था जो बेटी के रेप से पीडि़त थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com