शुभमन गिल ने की एक हरकत, अब सारा संग उनके रिश्ते पर उठे सवाल

क्रिकेट जगत में अक्सर दोस्ती व प्यार होता रहता है और अकसर ये रिश्ते टूटते भी रहते हैं। क्रिकेटर या किसी अन्य खेल का स्पोर्ट्सपर्सन होना पर्सनैलिटी को इनहैंस करता है तो लाजमी हैं कि लड़कियां खुद ब खुद ही अट्रैक्ट हो जाती हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम भी किसी का साथ जोड़ कर देखा जाता है। मालूम हो कि रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल व मास्टर ब्लास्टर और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसा हुआ है कि दोनों के बीच अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

शुभमन की बहन को फाॅलो करती हैं सारा

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम सचिन की बेटी सारा संग जोड़ा जाता है। बता दें कि चोटिल होने की वजह से शुभमन इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। बता दें कि शुभमन की बल्लेबाजी शानदार है। इसके साथ ही उनके लुक्स का भी कोई जवाब नहीं है। शुभमन गिल व सारा इंस्टाग्राम पर एकदूसरे के फाॅलोवर हैं। वहीं सारा शुभमन की बहन को भी फाॅलो करती हैं। वहीं शुभमन भी सारा की फैमिली के हर एक मेंबर की फाॅलो लिस्ट में पाए जाते हैं। हालांकि सारा का शुभमन की बहन को फाॅलो करना उनके किसी अलग ही रिश्ते की ओर इशारा करता है। दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर तो खूब हो हल्ला हो रहा है। वहीं दोनों ने अब तक इस रिश्ते के बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों एकदूसरे की तस्वीरों पर भी कमेंट करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- बिना दाल-चावल-रोटी खाए 63 की उम्र में 63 किमी दौड़ लगाई, जानें कौन हैं

ये भी पढ़ें- ये महिला क्रिकेटर बोलीं फ्लाॅप हो रहे विराट कोहली, बताई वजह भी

शुभमन संग डेटिंग के खूब चर्चे उड़े

कुछ दिनों पहले सारा व शुभमन का नाम का नाम उनकी डेटिंग को लेकर काफी उछला था। बता दें कि उसके कुछ समय पहले ही गिल ने कहा था कि मैं सिंगल हूं। दरअसल इंस्टाग्राम पर शुभमन ने एक सवालजवाब का सेसन रखा था। उसमें किसी फैन के पूछने पर उन्होंने कहा था कि मैं अभी सिंगल हूं। हालांकि रिपोर्ट्स तो कुछ और ही कह रही हैं। उनका नाम सारा के साथ जोड़ा जा रहा है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com