फेस्टिवल सेल में 5000 से कम में स्मार्टवाच चुनिए, कुछ ही दिन बचे हैं शेष

      त्योहारों के सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी बिगेस्ट सेल लेकर आई हैं। सेल में आपको काफी कुछ बिल्कुल सही और कम दाम में मिल रहा है। आॅफर की बरसात सिर्फ एक कंपनी में नहीं बल्कि कई कंपनियों में हो रही है। अगर आपको हेल्थ स्ट्रिप यानी आपके स्वास्थ्य का ध्यान रखने वाली स्मार्टवॉच चाहिए तो आप फेस्टिवल सेल की ओर रुख कर सकते हैं। यह डील आपको काफी फायदा पहुंचाने वाली है। अमेजन की ओर से द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप काफी कुछ सस्ते में पा सकते हैं। आइए जानते हैं।

नॉइस की स्मार्टवॉच पर छूट : नॉइस कलरफिट पल्स स्मार्टवॉच में आपको इस त्योहारों के सीजन में काफी छूट मिलेगी। इसमें दस दिनों का बैटरी सपोर्ट लाइफ है। साथ में 60 से ज्यादा वाच फेस और फुल टच एचडी और डिस्प्ले जैसे फीचर हैं। इसे आप 4999 रुपए की जगह 2000 रुपए में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 60 फीसद की छूट है। आप रुपे डेबिट कार्ड का उपयोग कर 150 रुपए तक दस फीसद की छूट भी पा सकते हैं। आपको कई आॅफर और कैशबैक भी मिलेगा।

बोट : बोट कंपनी की स्मार्टवॉच काफी चलन में है। यह बोट फ्लैश एडिशन स्मार्टवॉच है जो अमेजन की सेल में 69 फीसद की छूट के साथ 6990 रुपए की जगह 2199 रुपए में मिलेगी। रुपे का क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपयोग करने पर दस फीसद की छूट मिलेगी। इसमें 1.3 इंच की फुल टच स्क्रीन है और कैमरा के साथ म्यूजिक कंट्रोल और स्पोर्ट मोड हैं। स्लीप मॉनीटर के साथ डस्ट और पसीने से भी बचाता है साथ में पानी का भी असर नहीं पड़ता।

फायर बोल्ट : फायर बोल्ट में आठ दिनों की बैटरी लाइफ आपको मिल जाएगी। इसमें फुल टच स्क्रीन मिलेगी और ब्लड आॅक्सीजन और दिल की धड़कन नाप सकेंगे। यह 9000 रुपए की जगह सिर्फ 2499 रुपए में मिल जाएगी। रुपे कार्ड से दस फीसद तक की छूट भी मिलेगी।

बचा सकेंगे पैसे
नाइस की कलरफिट अल्ट्रा बेजल लेस स्मार्टवॉच को 3299 रुपए में खरदी सकते हैं जो 6000 रुपए की है। यह स्टॉक मार्केट की जानकारी भी देता है साथ ही सोने, तनाव, दिल की धड़कन और 60 स्पोटर्स फीचर मिलेंगे। इसमें भी रुपे कार्ड से छूट मिलेगी। अधिकतम छूट 500 रुपए तक है। अमेजन की सेल में आपको कैश बैक आॅफर भी मिलेगा और साथ ही शर्तों के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com