आईपीएल 2022 में सुरेश रैना रहे अनसोल्ड, फिर इस टीम से कैसे खेलेंगे

इन दिनों देश में आईपीएल 2022 को लेकर लोगों के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। बीते साल आईपीएल 2021 का खिताब चेन्नई को मिला था। वहीं इस बार कौन सी टीम ये खिताब अपने नाम करेगी, ये जानना काफी दिलचस्प है। कुछ दिनों पहले ही आईपीएल 2022 का मेगा आक्शन भी हुआ था। इस आक्शन में कई पुराने और कई नए खिलाड़ी बिके हैं। वहीं टीम इंडिया से रिटायमेंट ले चुके धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना भी इस आईपीएल में खेल रहे हैं। तो चलिए जानते हैं वो किस टीम की ओर से खेल रहे हैं।

मेगा आक्शन में रहे अनसोल्ड

भारत में आईपीएल 2022 का आगाज मेगा आक्शन के साथ हो गया है। इस बार के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को टीम में जगह नहीं दी है। आईपीएल 2022 में सुरेश रैना को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। हालांकि अब ये ट्वीट से सनसनी मच गई है कि रैना आईपीएल 2022का हिस्सा बनेंगे। आईपीएल 2022 में रैना का हाथ हर टीम ने छोड़ दिया पर एक टीम ने उम्मीद की किरण जगाई है और वो रैना को खुद में शामिल भी करना चाहती है।

इस टीम की जर्सी में दिखे रैना

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट में सुरेश रैना की एक तस्वीर दिखाई पड़ रही है। खास बात ये है कि रैना इस तस्वीर में आईपीएल में लेटेस्ट जुड़ी टीम गुजरात टाइटंस की जर्सी पहने दिख रहे हैं। बास यहीं से फैंस को उनके आईपीएल 2022 में खेलने का क्लू मिल गया और लोग गुजरात की ओर से उनके खेलने के कयास लगाने लगे हैं। बता दें कि हर साल आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेती और खेलती दिखती थीं। इस साल दो टीमों को और जोड़ लिया है। ये दो टीमें गुजरात और लखनऊ की हैं। इस साल आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें खेलती नजर आएंगी। इस बार टीमों के लिए खिताब जीतना और भी मुश्किल होने वाला है। दो टीमों के लीग में बढ़ जाने की वजह से मैचों की संख्या भी बढ़ गई है। तो खिताब कौन सी टीम ले जाएगी देखना दिलचस्प होगा।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com