इन खिलाड़ियों की आईपीएल से खुल सकती है किस्मत, जानें इनके नाम

हर साल आईपीएल आता है और लोगों के दिलों पर राज करता है। इस बार भी देश में आईपीएल का खुमार जोरों पर है। आईपीएल एक ऐसी लीग है जिसकी वजह से खिलाड़ियों की किस्मत खुल सकती है। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के नाम जिनकी किस्मत आईपीएल की वजह से खुल सकती है। इस लिस्ट में पांच अहम खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

पृथ्वी शाॅ

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं। पृथ्वी ने केकेआर और लखनऊ जैसी टीमों के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। इन्होंने दोनों के ही खिलाफ बड़ा तेज पचासा लगाया है। बता दें कि टी20 मैचों में पृ़थ्वी का स्ट्राइक रेट 149 का है। पृथ्वी शानदार ओपनिंग करने में माहिर हैं। इनकी किस्मत आईपीएल में पलट सकती है। हो सकता है कि वे जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा बन जाएं।

कुलदीप यादव

चाइनामैन बाॅलर के नाम से मशहूर कुलदीप यादव अब तक आईपीएल के चार मैच खेल चुके हैं। इन चार मैचों में अब तक इन्होंने 10 विकेट चटकाए हैं। कुलदीप को हो सकता है कि जल्द ही मौका मिले टीम इंडिया में शामिल होने का। इनकी और युजवेंद्र चहल की जोड़ी काफी बनती है। हालांकि कुलदीप टीनों फार्मैटों में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

उमेश यादव

खिलाड़ी उमेश यादव ने भी अपने खेल का लोहा आईपीएल में ही मनवाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल चुके उमेश पांच मैचों में 10 विकेट ले चुके हैं। हो सकता है कि टीम इंडिया की वनडे या टी20 टीमों में से एक में उन्हें जगह मिल जाए।

राहुल चाहर

इन दिनों राहुल पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। राहुल चाहर को आईपीएल की मेगा नीलामी से पहले ही मुंबई ने रिलीज कर दिया था। वे सबसे पसंदीदा भारतीय लेग स्पिनर भी हैं। इन्होंने अभी तक चार मैचों में सात विकेट ले डाले हैं।

ये भी पढ़ें-पाकिस्तानी खिलाड़ियों की बीवियां जासूसी करने आई थीं इंडिया, ये है मामला

ये भी पढ़ें-IPL की गिरती रेटिंग के पीछे जानें क्या है इसका सबसे बड़ा कारण

हार्दिक पांड्या

आईपीएल की नई टीमों में से एक गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं। उन्होंने हैदराबाद की टीम के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली है। वे भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाज के तौर पर एक बेस्ट आप्शन हो सकते हैं। उनका अनुभव देश के काम आ सकता है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com