अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं इन क्रिकटर्स की पत्नियां

भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियों की बात करें तो कुछ बिजनेसवुमन हैं, कुछ एक्ट्रेस हैं, माॅडल हैं तो कुछ मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वहीं कुछ क्रिकेटर्स की पत्नियां ऐसी भी हैं जो कभी शायद ज्यादा लाइमलाइट में तो नहीं रहीं पर अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में जो अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

सचिन तेंदुलकरअंजली तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर का कपल इस लिस्ट का हिस्सा है। दोनों ने साल 1995 में शादी रचाई है। वैसे तो अंजली पेशे से डाॅक्टर हैं पर उन्हें सचिन जैसे क्रिकेटर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। अंजली एक अमीर खानदान से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि अंजली तेंदुलकर के पिता गुजरात के एक बिजनेसमैन हैं। बता दें कि कपल के दो बच्चे हैं सारा और अर्जुन।

हरभजन सिंहगीता बसरा

इस लिस्ट में स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह और गीता बसरा भी शामिल हैं। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। गीता बसरा एक एक्ट्रेस हैं और उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। गीता की फैमिली इंग्लैंड में ही सेटल्ड है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वे अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

रविंद्र जडेजारिवाबा सोलंकी

रविंद्र जडेजा की शादी रिवाबा सोलंकी से साल 2016 में हुई थी। बता दें कि रिवाबा सोलंकी गुजरात के एक कांग्रेस के नेता हरिसिंह की भतीजी हैं। रिवाबा का भी बीजेपी पार्टी से लिंक है। रिवाबा सोलंकी का परिवार गुजरात के अमीर या रईस  परिवारों में शामिल है।

रोहित शर्मारितिका सजदेह

रोहित शर्मा भारतीय टीम के स्टार बैट्समैन हैं। रोहित ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी रचाई थी। रितिका सजदेह के पिता बाॅबी सजदेह मुंबई के रईस  इलाके में रहते हैं। खास बात ये है कि उनके भाई बंटी सजदेह कई सेलेब्रिटीज के मैनेजर हैं। वहीं खुद रितिक भी कई सेलेब्स की मैनेजर रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- रोहित नहीं ये खिलाड़ी बनेगा विराट की जगह कप्तान, जानें कौन

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान नहीं रवि शास्त्री होते अमृता सिंह के पति, इसलिए टूटी थी सगाई

गौतम गंभीरनताशा जैन

गौतम गंभीर और नताशा जैन की शादी साल 2011 में हुई थी। मालूम हो कि नताशा जैन जाने माने टेक्सटाइल बिजनेसमैन की बेटी हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com