आप सपने में भी नहीं सोच सकते ऐसी कारों के मालिक हैं ये क्रिकेटर्स

क्रिकेट और क्रिकेटर्स के निजी जीवन को लेकर अकसर लोग जानने को उत्सुक रहते हैं। ऐसे में वे किस तरह की स्टाइलिंग करते हैं, कितने महंगे और आलीशान बंगले में रहते हैं या फिर किस लग्जरी गाड़ी में सवार होकर चलते हैं, ये बातें किसी भी क्रिकेट फैन से छुपी नहीं है। यही वजह है कि आज हम आपको बताएंगे कि कौन से ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो आपके सपनों की गाड़ी की सवारी आयदिन करते हैं। तो चलिए जानते हैं इन क्रिकेटर्स की लिस्ट जिनके पास आपकी ड्रीम कार है।

1.युवराज सिंह

टीम इंडिया के कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो बड़ी लग्जरी कारों की सवारी करते हैं। इनमें युवराज सिंह भी शामिल हैं। युवराज सिंह के पास महंगी और लग्जरी कारों का बेहतरीन कलेक्शन हैं। उनके पास BMW X6M, BMW M3 Convertible, BMW M5 E60, Audi Q5, Bentley Flying Spur और Lamborghini Murciélago ये सभी लग्जरी कारें हैं।

2.महेंद्र सिंह धोनी

धोनी के रिटायरमेंट को एक साल पूरा हो चुका है। उन्हें बाइक्स के कलेक्शन को लेकर काफी क्रेज रहता है। हालांकि उनके पास लग्जरी कारों का भी जबरदस्त कलेक्शन है। धोनी के पास Land Rover Freelander 2, Ferrari 599 GTO, Audi Q7, Mitsubishi Pajero SFX और Jeep Grand Cherokee Trackhawk जैसी कारों का कलेक्शन है. इन महंगी कारों के अलावा धोनी के पास Hummer H2 भी है।

3. हार्दिक पांड्या

भारतीय स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की लाइफ स्टाइल काफी लग्जरी है। उनके गैराज में Land Rover Range Rover और Mercedes AMG G63 लग्जरी कारें पार्क हैं। हाल ही में उनके कारों के कलेक्शन में Lamborghini Huracán Evo, इस कार भी शामिल हुई है।

ये भी पढ़ें- कोहली की जगह ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं टेस्ट कप्तान

ये भी पढ़ें- राहुल चाहर ने दो साल पहले की थी सगाई, जानें क्यों शादी की डेट फिक्स नहीं

4. सचिन तेंदुलकर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी लग्जरी कारों का शौक है। इतना ही नहीं सचिन खुद BMW India के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। वहीं उनके पास BMW i8 कार भी है। इस कार की कीमत 2.62 करोड़ रुपये बताई जा रही है। सचिन इस वक्त भारतीय टीम में एक्टिव नहीं हैं पर इंस्टाग्राम पर अकसर एक्टिव दिख ही जाते हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com