ये क्रिकेटर्स हैं अपनी पत्नियों की सेकंड च्वाॅइस, जानें कौन-कौन है लिस्ट में

क्रिकेटर्स से जुड़ी कोई भी बात हो वो तुरंत आग की तरह खबरों पर छा जाती है। क्रिकेटर्स की जिंदगी सोशल मीडिया की वजह से निजी नहीं रह गई है। ऐसे में आज हम कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी पत्नी की दूसरी पसंद रहे हैं। तो चलिए जानते हैं लिस्ट में आखिर किसकाकिसका नाम शामिल है।

1. शिखर धवन

भारतीय टीम के धुआंधार बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पत्नी की दूसरी च्वाॅइस हैं। उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी उनसे 10 साल बड़ी हैं। बता दें कि आयशा की शिखर से दूसरी शादी है। पहली शादी से वे तलाकशुदा हैं। यही वजह रही कि इस शादी के लिए पहले तो धवन के घर वालों ने मना किया हालांकि बाद में खुले दिल से आयशा को घर की बहु स्वीकार भी कर लिया। कपल का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। इनकी शादी 2012 में हुई थी।

2. वेंकटेश प्रसाद

टीम इंडिया के खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद भी अपनी बीवी की दूसरी पसंद हैं। इनकी शादी भी तलाकशुदा महिला के साथ में हुई है। 1996 में वेंकटेश ने जयंती से शादी रचाई थी। बता दें कि दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले ने करवाई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और कपल ने शादी रचा ली।

3. मोहम्मद शमी

भारतीट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी पत्नी की दूसरी च्वाॅइस हैं। साल 2014 में उनकी शादी हसीन जहां से हुई थी। बता दें कि पहली शादी से हसीन की एक बेटी भी है। हसीन को दूसरी शादी भी नहीं फली। शमी संग भी वे अलग हो चुकी हैं। बीते समय में वे कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर थीं और दोनों की मुलाकात आईपीएल के मैच के दौरान हुई थी और दोनों ही एकदूसरे को चाहने लगे थे। शमी ने हसीन से शादी करने के लिए अपने परिवार की खिलाफत भी की थी।

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर्स की इन हाॅट व पाॅपुलर बहनों को देखा क्या, अब देख लीजिए

ये भी पढ़ें- Ind Vs NZ: टीम इंडिया से जडेजा-रहाणे और इशांत बाहर, न्यूज़ीलैंड को भी लगा बड़ा झटका

4. अनिल कुंबले

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अनिल कुंबले भी पत्नी की दूसरी पसंद हैं। दोनों ने साल 1999 में शादी की थी। बता दें कि अनिल की पत्नी चेतना का उस वक्त तलाक हो चुका था। चेतना की पहली शादी से एक बेटी भी है जिसे अनिल ने खुशीखुशी अपनाया है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com