क्रिकेटर्स की इन हाॅट व पाॅपुलर बहनों को देखा क्या, अब देख लीजिए

क्रिकेटर्स अकसर मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप व निजी लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि कई क्रिकेटर्स की बहने भी अब चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में जान लेते हैं कि किन क्रिकेटर्स की बहनें हाॅट व पाॅपुलर हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने जलवे बिखेरती ही रहती हैं। तो चलिए जानते हैं इन क्रिकेटर्स की ऐसी ही फेमस बहनों के बारे में।

श्रेष्ठा अय्यर

इस लिस्ट में सबसे पहले हम श्रेयस अय्यर की बहन की बात करेंगे। इनकी बहन का नाम श्रेष्ठा अय्यर है। श्रेयस अय्यर की बहन पेशे से डांसर हैं। इसके साथ ही वे अकसर सोशल मीडिया पर नजर भी आती रहती हैं। वे हमेशा स्टाइलिश फोटोज और डांस वीडियोज अपलोड करती ही रहती हैं। इंस्टाग्राम पर श्रेष्ठा के 41 हजार से अधिक फाॅलोअर्स हैं।

मालती चाहर

मालूम हो कि मालती चाहर क्रिकेटर राहुल चाहर की बहन हैं। मालती पेशे से माॅडल हैं। वे कई ऐड वीडियोज में दिख चुकी हैं। बता दें कि वे जल्द ही बड़े पर्दे पर तमिल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इनके लाइमलाइट में आने की वजह भी कुछ खास ही है। वे अपने भाई दीपक और ड्वेन ब्रावो के साथ एक पाॅपुलर गाने पर परफार्म दिखी थीं। मालती ने दोनों के साथ साॅन्ग रन द वर्ल्ड पर डांस किया था। मालती की पर्सनैलिटी स्टनिंग हैं और इस वजह से इंस्टाग्राम पर इनके 6 लाख से अधिक फाॅलोवर्स हैं।

साक्षी पंत

साक्षी पंत क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन हैं। साक्षी ने एमबीए किया है और वे सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के लिए खूब चर्चा बटोरती हैं। ये अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। खास बात ये है कि इनकी लाइफ स्टाइल काफी इंस्पायरिंग है। मालूम हो कि इन्होंने 19 किलो तक वजन घटाया था तब ये सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं।

ये भी पढ़ें- Ind Vs NZ: टीम इंडिया से जडेजा-रहाणे और इशांत बाहर, न्यूज़ीलैंड को भी लगा बड़ा झटका

ये भी पढ़ें- आईपीएल रिटेंशन का पहला फेज पूरा, ये खिलाड़ी होगा अमदाबाद का कप्तान

रितिका सजदेह

भारत के टी20 कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह भी काफी खूबसूरत और स्टनिंग हैं। ये युवराज सिंह की राखी सिस्टर हैं। कहते हैं कि युवराज ने ही रोहित और रितिका को पहली बार मिलवाया था। रितिका अपने पति और टी20 कप्तान रोहित शर्मा की वजह से काफी पाॅपुलर हो गई हैं। बता दें कि रितिका के इंस्टाग्राम पर 21 लाख फाॅलोअर्स हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com