जिम्बाब्वे के स्टार खिलाड़ी सिकंदर के लिए होड़ में हैं ये IPL टीमें

बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में कुछ भी होता है तो देश भर में उस बात को लेकर चर्चाएं तेज हो जाती हैं। ऐसे में जिम्बाब्वे के एक स्टार खिलाड़ी को खरीदने के लिए आईपीएल की कई टीमों के बीच जंग सी छिड़ गई है। दरअसल हाल ही में हुए भारतजिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक शानदार खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है। ये जिम्बाब्वे के स्टार खिलाड़ी सिंकदर रजा हैं। तो चलिए जानते हैं तीन मैचों की सीरीज में आखिर इन्होंने ऐसा कौन सा कारनामा कर दिखाया है जो इन्हें आईपीएल में खरीदने के लिए टीमें आपस में भिड़ी जा रही हैं।

जिम्बाब्वे का ये खिलाड़ी मचा रहा धमाल

तीन वनडे मैचों की इस सीरीज में भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 289 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे ने 49.3 ओवरों में 276 रन बनाए। वहीं सिकंदर रजा में टीम को आस दिखाई दी। सबको लगा की टीम अब आसानी से जीत जाएगी। वहीं रजा के आउट होते ही जिम्बाब्वे मैच हार गया। इस मैच के दौरान सिकंदर ने 95 गेंदें खेलीं और कुल 115 रनों का पहाड़ लगा दिया। बता दें कि इन रनों में नौ चौके और तीन छक्के शामिल हैं। सिकंदर रजा के खेले गए बीते 6 वनडे मैचों में वे अब तक कुल तीन शतक जड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ेंविराट कोहली से पाकिस्तानी फैन उनसे मिलने पहुंचे

ये भी पढ़ेंक्रिकेट छोड़ने के बाद कोई सिंगर तो कोई खिलाड़ी बना सीएम, जानें

ये आईपीएल टीमें खरीदने की टक्कर में

सिकंदर रजा की बीती 6 दमदार पारियां गौर से देखने के बाद आईपीएल की कई टीमें उन्हें खरीदने का सोच रही हैं। आईपीएल 2023 को लेकर भारत में तैयारियां तेज हो गई हैं। हो सकता है कि अगले साल आईपीएल में सिकंदर भी किसी न किसी फ्रेचाइजी के साथ कोलेबोरेट कर लें और भारत में खेलते नजर आएं। फिलहाल सिकंदर को खरीदने में कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमें अपना इंट्रेस्ट दिखा रही हैं। हालांकि सिकंदर हमें आईपीएल में किस टीम की ओर से खेलते दिखेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com