इन युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 में मचाया तहलका, देखें पूरी लिस्ट

इस वक्त आईपीएल को लेकर देश में माहौल काफी गर्म है। सब तरफ बस आईपीएल का ही खुमार छाया हुआ है। हाल ही में आईपीएल खत्म हुआ है। इस बार देश के कोने-कोने से निकल कर सामने आए खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का बेहतर मौका मिला है। इस बार आईपीएल में कई दिग्गज खिलाड़ी भी हुए हैं जिन्होंने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन किया है। 2022 में इन खिलाड़ियों ने अपने खेल से जीता सभी का दिल। तो चलिए जानते हैं उनके नाम।

तिलक वर्मा

आईपीएल में कुछ युवा खिलाड़ियों में तिलक वर्मा का भी नाम आता है। इस साल इन्होंने आईपीएल में अपने शानदार खेल के झंडे गाड़ दिए। बता दें कि तिलक मुंबई इंडियंस की ओर से इस बार मैदान पर उतरे थे। उनकी तारीफ कप्तान रोहित शर्मा ने भी की है। ये बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। इनके खेल से पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी खासा प्रभावित हुए हैं। भले ही मुंबई प्लेआफ में जगह नहीं बना पाई पर इस खिलाड़ी ने शानदार खेला।

इन अनकैप खिलाड़ियों के नाम भी शामिल

आईपीएल में अनकैप्ड खिलाड़ी भी इस बार शानदार खेले हैं। अनकैप्ड का मतलब है जिन्होंने एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। इन्हीं में से एक खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी और अभिषेक वर्मा भी हैं। ये दोनों ही भारतीय टीम में अब तक जगह नहीं बना पाए हैं। हालांकि इनके गेम की काफी तारीफें हुई हैं। वहीं हार्दिक पांड्या ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य को देखते हुए अपनी कप्तानी की दावेदारी जारी कर दी है।

ये भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के लिए काला दाग साबित हुए धोनी, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें-आइपीएल फाइनल जीतने के बाद दौड़कर पति के गले लगी नताशा,देखे ये वीडियो

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने अपनी जरुरत के हिसाब से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी शुरु कर दी है। उन्होंने काफी आक्रामक खेला। इस बार अनुभवी क्रिकेटर उमेश यादव, रिद्धिमान साहा और दिनेश कार्तिक ने शानदार खेला है। बैंगलोर के लिए कार्तिक ने बेहतरीन खेला है। उमेश यादव ने केकेआर के लिए पावरप्ले में गेंदाबजी की। वहीं साहा ने गुजरात टाइटंस के लिए बाद के मैचों में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com