के एल राहुल और अथिया की शादी को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, जानें

क्रिकेटर्स और बाॅलीवुड दीवा कभी आपस में दोस्त नहीं होते। वैसे भी क्रिकेट में जब तक ग्लैमर का तड़का न लगे कहानी पूरी और इंट्रेस्टिंग कहां होती है। आज हम ऐसे ही एक कपल के बारे में बात करेंगे और आपको उनके रिलेशनशिप का पूरा सच बताएंगे। आज हम बात करेंगे क्रिकेटर के एल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की। दोनों एक-दूसरे को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों ने विदेश की ट्रिपों में रूम भी शेयर किया है। यहां तक की आथिया राहुल के कपड़े तक पहने नजर आई हैं। हालांकि इनकी शादी को लेकर क्या अपडेट है, इसके बारे में जानते हैं।

कपल की शादी को लेकर आया अपडेट

भारत के स्टार बल्लेबाज कहे जाने वाले खिलाड़ी के एस राहुल कुछ सालों से एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के प्यार में पड़े हैं। आथिया बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं। खिलाड़ी इन दिनों शानदार पर्फार्मेंस दिखा रहे हैं। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि वे सिर्फ मैदान पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर ही चर्चा में नहीं बने रहते बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर भी वे खूब सुर्खियां बटोरते हैं। राहुल और आथिया काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। यही वजह है कि कपल की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं।

ये भी पढ़ें-अपने से 28 साल छोटी बीवी संग हनीमून मानाने कहां जा रहे अरुण लाल, जानें

ये भी पढ़ें-करोड़ों में खरीदे गए ये खिलाड़ी, इन वजहों के चलते टीम से हुए बाहर

भाई अहान शादी पर कही ये बात

इस कपल को लेकर इन दिनों काफी चर्चा जारी है। बता दें कि राहुल इन दिनों आईपीएल की नई टीम लखनऊ जायंट्स की ओर से मैदान में उतर रहे हैं। जब-जब वे मैदान में खेलने को उतरते हैं, उनका हौसला बढ़ाती आथिया स्टेडियम में दिख ही जाती हैं। यही वजह है कि फैंस इनकी शादी के बारे में जानने को काफी उत्सुक हैं। कपल की शादी की खबरों की बात करें तो आथिया के भाई अहान ने दोनों को लेकर कुछ कहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो दावा है कि आथिया और के एल राहुल दिसंबर तक मंगलसूत्र में बंध सकते हैं। ऐसा खबरों के मुताबिक आथिया के भाई ने कहा है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अहान ने दोनों की शादी हाल में होने से इनकार कर दिया है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com