इस भारतीय कोच ने क्रिकेटरों को दी सेक्स की सलाह, जानें फिर क्या हुआ ?

क्रिकेट जगत में जाने कितनी ही कहानियां हैं जिनके बारे में कई बार लोग जानते होते हैं तो कई बार लोग इन कहानियों से अंजान रहते हैं। कुछ कहानियां सालों बाद उखड़ कर सामने आ जाती हैं। ऐसे ही एक वाक्ये के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। एक ऐसे भारतीय कोच के बारे में बात करें जिसने क्रिकेटर्स को मैच से पहले सेक्स करने तक की सलाह दे डाली। जानते हैं इसके बाद क्या था खिलाड़ियों का रिएक्शन और क्या हुआ उस कोच का?

इस कोच ने दी सेक्स की सलाह

क्रिकेट जगत में आयदिन कई कहानियां सामने आती हैं। कभी सोशल मीडिया के जरिए, कभी किसी किताब के जरिए तो कभी किसी इंटरव्यू के जरिए ऐसा होता रहता है। एक भारतीय कोच ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने खिलाड़ियों को ऊलजुलूल सलाह दी थी। उन्होंने खिलाड़ियों को मैच से तुरंत पहले सेक्स करने की  सलाह दी थी। बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन ने ये सलाह दी थी। पैडी के बारे में इस खुलासे ने सभी को चौंका कर रख दिया है। मालूम हो कि पैडी ने खुद इस बात का खुलासा अपनी किताब द बेयरफुट कोच में किया है।

इस वजह से दी थी सेक्स की सलाह

पैडी ने जब खिलाड़ियों को सेक्स करने की सलाह दी थी तब इंडिया के मेन कोच गैरी कर्स्टन थे। मेन कोच गैरी कर्स्टन पैडी से काफी नाराज भी हुए थे। मालूम हो कि गैरी के कोच रहते हुए ही भारत ने साल 2011 का वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था। पैडी ने गैरी के नाराज होने पर उनसे अपने कहे शब्दों के लिए माफी भी मांगी थी। पैडी की मानें तो उन्होंने खिलाड़ियों से बेहतरीन खेलने का सीक्रेट शेयर करते हुए शारीरिक संबंध स्थापित करने की  सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें- इन युवा क्रिकेटर्स की लव लाइफ के बारे में शर्तिया नहीं जानते होंगे आप

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने पृथ्वी शाॅ से पूछा पर्सनल सवाल, है गर्लफ्रेंड से रिलेटेड

राजस्थान राॅयल्स के कोच भी रहे

बाद में पैडी को अपनी गलती का एहसास हुआ। पैडी ने अपनी गलती पर माफी भी मांगी थी। माफी मांगते हुए उनका कहना था, ‘मैं तो बस बता रहा था और कुछ नहीं।’ खास बात ये है कि पैडी पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच होने के साथसाथ आईपीएल टीम राजस्थान राॅयल्स के मुख्य कोच भी रह चुके हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com