इस खिलाड़ी को पाॅर्न स्टार ने दिया ये आफर, सुन कर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

खेल जगत में अकसर कुछ न कुछ कहानियां सुनने को मिलती ही रहती हैं। ऐसे ही रूस के एक खिलाड़ी हैं जिनका नाम एलेक्जेंडर कोकोरिन है। उनको एक एडल्ट स्टार ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनका ये जवाब सुनकर हरकोई दंग रह गया है। इस एडल्ट स्टार ने एलेक्जेंडर कोकोरिन को एक आफर दिया है। अपने इस आफर की वजह से वे काफी फेमस भी हो गई हैं। उनका आफर सुन कर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। तो चलिए जानते हैं इस एडल्ट स्टार ने फुटबाॅलर एलेक्जेंडर कोकोरिन को आखिर क्या आफर दिया है।

इस खिलाड़ी को मिला ये आफर

खेल जगत में हमेशा ही ग्लैमर का तड़का लगता है। रूस के फुटबाॅलर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। फुटबाॅलर एलेक्जेंडर कोकोरिन को एक पाॅर्न स्टार ने कुछ अश्लील आफर दिया है। ये आफर सुन कर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। इस पाॅर्न स्टार का नाम एलीना हेनेसी है। इन्होंने फुटबाॅलर कोकोरिन को 16 घंटे तक लगातार सेक्स सेशन का आफर देड डाला है। अब ये खबर दुनिया भर में आग की तरह फैल रही है। कुछ इस पर हंस रहे हैं तो कुछ इस बात को अश्लील बता रहे हैं। हालांकि 16 घंटें का सेक्स सेशन कोकोरिन को फ्री में नहीं मिलेगा। इसके लिए एड एलीना ने एक शर्त रखी है। उस शर्त के पूरा होने पर ही कोकोरिन को आफर को लुत्फ मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें-जब सचिन ने पहली बार सुना कोहली का नाम, दिया था ये रिएक्शन

ये भी पढ़ें-Ind vs SL 1st Test: भारत का गिरा चौथा विकेट, हनुमा विहारी ने 58 रन बनाए

कोकोरिन के सामने रखी ये शर्त

कोकोरिन के सामने एडल्ट माॅडल एलीना एक खास शर्त रखी है। एलीना ने शर्त रखी है कि कोकोरिन को रशियन सुपर लीग में पांच गोल करने होंगे। अगर कोकोरिन ऐसा करने में समर्थ हो पाएंगे तभी एलीना कोकोरिन के साथ 16 घंटे का सेक्स शेसन लेंगी। हालांकि इस आफर को लेकर बताया जाता है कि कोकोरिन को ये आफर साल 2015 में मिला था। वे तब डायनमो मास्को के लिए खेलते थे। उस वक्त एलीना ने कोकोरिन को सभी खिलाड़ियों के बीच से चुन कर लुक के मद्देनजर 10 में से 10 अंक दिए थे। बता दें भारत में एलीना जैसी हरकतें करने वाली भी एक अश्लील स्टार हैं जिनका नाम पूनम पांडेय है। वे भी अकसर खिलाड़ियों को इस तरह के आफर देती रहती हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com