आज CM योगी जायेंगे गाजियाबाद, कैलाश मानसरोवर भवन की रखेंगे नींव….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गाजियाबाद में कैलाश मानसरोवर भवन की नींव रखेंगे. योगी ने CM बनने के बाद इसका ऐलान किया था जिसकी नींव अब पड़ेगी.आज CM योगी जायेंगे गाजियाबाद, कैलाश मानसरोवर भवन की रखेंगे नींव....क्या लोगो को इतनी परेशानी देने के बाद भी फ्लॉप साबित हुई #नोटबंदी?

एक लाख रुपए की मदद का किया था वादा

आपको बता दें कि योगी जब सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर गए थे, उस दौरान उन्होंने इसका ऐलान किया था. योगी ने इसी के साथ ही ऐलान किया था कि यूपी सरकार कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने वालों को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी. CM बोले थे कि यूपी का कोई नागरिक यदि कैलाश मानसरोवर जाना चाहता है और उसके लिए शारीरिक रूप से पूरी तरह सक्षम है तो यूपी सरकार उसे एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी.

हज हाउस का जवाब है कैलाश मानसरोवर भवन?

योगी आदित्यनाथ ने जब कैलाश मानसरोवर भवन के निर्माण का ऐलान किया था तो ये सवाल कौंधने लगा कि क्या कैलाश मानसरोवर भवन अखिलेश सरकार द्वारा बनवाए गए भव्य हज हाउस का जवाब है. हज हाउस गाजियाबाद में बना है और बीजेपी लगातार इसे मुस्लिम तुष्टिकरण बताती रही है. 

बच्चों की मौत पर दिया हैरान करने वाला बयान

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में हो रही बच्चों की मौत के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैरान करने वाला बयान दिया है. बुधवार को उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कहीं ऐसा न हो कि लोग अपने बच्चे 2 साल के होते ही सरकार के भरोसे छोड़ दें, सरकार उनका पालन पोषण करे.’ इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने नागरिकों की जिम्मेदारी को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा, ‘मीडिया कहती है कि उस जगह कूड़ा पड़ा है. हम लोग मानते हैं, सरकार कि जिम्मेदारी है, लगता है लोग सारी जिम्मेदारियों से मुक्त हो गए.’

You May Also Like

English News