सेक्स करने से मिलती है जीत की ताकत, 3 बार की गोल्ड मेडलिस्ट का दावा

इन दिनों टोक्यो ओलंपिक खत्म होने के बाद भी काफी चर्चा में है। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक भले ही समाप्त हो गए हैं पर उसे व उसमे भाग लेने वाले खिलाड़ियों को लेकर कई तरह की कहानियां सामने आ रही हैं। ऐसे में तीन बार की ओलंपिक की गोल्ड मेडल विजेता ने एक राज की बात बताई है। उन्होंने बताया है कि कैसे गोल्ड जीतने के लिए उन्हें मैदान पर ताकत मिलती है। ये एक महिला खिलाड़ी हैं उन्होंने तीन बार गोल्ड मेडल जीतने व ताकत बढ़ाने के राज से पर्दा फाश किया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन हैं और किस तरह बढ़ाती हैं अपनी ताकत।

रूस को तीन बार दिला चुकी हैं गोल्ड

टोक्यो ओलंपिक में रूस की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी एला शिश्किना ने एक दिलचस्प बात बताई है। मालूम हो कि एला ने इस साल ओलंपिक में रूस को सिन्क्रोनाइज्ड स्विमिंग में गोल्ड दिलाया है। एला ने अपनी ताकत के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि ताकत बढ़ाने के लिए उनकी सफलता का राज क्या है। उन्होंने कहा कि सेक्स करना उनकी सफलता की अहम वजह है। उन्होंने बताया कि सेक्स करने से उनके खेल व प्रदर्शन पर अच्छा असर पड़ा है।

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के नाम पर बनेगा स्टेडियम

ये भी पढ़ें- मेसी के आंसुओं की कीमत 7.43 करोड़ रुपये, आनलाइन बेचा जा रहा

सेक्स करने को मानती हैं अपनी ताकत

एला लंदन ओलंपिक में भी अपने देश रूस के नाम इस खेल में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं।बता दे एला सिंक्रोनाइज्ड स्विमिंग की दिग्गज खिलाड़ी है। उन्होने कहा है कि सेक्स को एक एक्सरसाइज की तरह देखना चाहिए। सेक्स करने से फिजिकल एक्सर्साइज भी होती है। उन्हें मुकाबले के तुरंत पहले सेक्स करना पसंद है। इससे मांसपेशियां पूरी तरह से खुल जाती हैं। उन्होंने बताया कि डाॅक्टर की सलाह पर वे मुकाबले से पहले सेक्स करना पसंद करती हैं। उन्होंने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। एला का मानना है कि अगर आप प्रोफेशनल स्पोर्ट्स पर्सन हैं और कम समय में बेहतर परफार्म करना चाहते हैं तो सेक्स करना सबसे सस्ता और शानदार तरीका साबित हो सकता है। उन्होने बाद में कहा कि हर व्यक्ति की शारीरिक बनावट व क्षमता अलग होती है तो डाॅक्टर से बिना पूछे कोई कदम न उठाएं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com