Valentine's day 2018 tips: ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए इस मौके पर चुनें ये खास आउटफिट्स

Valentine’s day 2018 tips: ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए इस मौके पर चुनें ये खास आउटफिट्स

हर प्यार करने वाले को वैलेंटाइन्स डे का खास इंतजार रहता है। कहते हैं पार्टनर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए इससे अच्छा और कोई दिन नहीं हो सकता। इस दिन को खास बनाने के लिए लोग महीनों पहले से ही इसकी तैयारियों में जुट जाते हैं। यहीं वह दिन होता है जब कपल्स एक दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं। इस खास दिन कोई महिला खूबसूरत और इंप्नेसिव ना लगना चाहे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। Valentine's day 2018 tips: ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए इस मौके पर चुनें ये खास आउटफिट्स

तो क्या आपने स्टाइलिश दिखने के लिए तैयारी शुरू कर दी है? क्या आपने अपनी ड्रेस तय कर ली है? अगर नहीं भी की है तो परेशान न हों आज हम आपको कुछ लेटेस्ट ट्रेंड बताएंगे जिसे अपनाकर आप  खूबसूरत के साथ स्टाइलिश भी दिखेंगी।

प्लेन पलीटेड स्कर्ट

पिछले कुछ समय से प्लीटेड स्कर्ट हॉट ट्रेंड में है। साथ ही यह आपको ग्लैमरस लुक भी देती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से इसमें लॉन्ग और शॉर्ट स्कर्ट का चयन कर सकती हैं। 

हाई वेस्ट प्लेन स्कर्ट

हर पुरुष की ख्वाहिश होती है कि उसकी पार्टनर सबसे सुंदर दिखे। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर हाई वेस्ट स्कर्ट का चयन कर सकती हैं। स्कर्ट के साथ आप टॉप को इन करके कैरी करें।  यह आपको परफेक्ट लुक देगा। 

ऑफ-शोल्डर टॉप या ड्रेस

आप चाहें तो ऑफ-शोल्डर टॉप या ड्रेस भी कैरी कर सकती हैं। अगर आप इसमें कम्फर्टेबल फील करती हैं तो अच्छे से कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस का चयन करें। यह आपको हॉट और ट्रेंडी लुक देगा। यह इन दिनों ट्रेंड में है। 

रिप्ड जींस, जॉगर जींस

अगर आपको कुछ कैजुअल वियर कैरी करना है तो रिप्ड जींस पहनें। यह आपको स्टाइलिश लुक देती है। आप इसके साथ स्मार्ट सी क्रॉप टॉप

कुलोट्स
क्रॉप टॉप के बाद इन दिनों क्रॉप पैंट्स का ट्रेंड छाया हुआ है। इसे कुलोट्स भी कहते हैं। अगर आपको कूल लुक पसंद है तो आप यह ट्राई कर सकती हैं। यह हर हर तरह की कद-काठी पर फबती है। आप इसको स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक भी देगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com