Video : प्रियंका चोपड़ा के इस बोल्ड बेडरुम कांड के बाद उन्‍हें हो गया…!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर हॉलीवुड का खुमार कुछ यूं छाया की मैडम एक के बाद एक हॉट और बोल्ड इंटिमेट सीन दिए जा रही हैं. ताज्जुब की बात तो ये है कि और कितना बोल्ड. बॉलीवुड क्या छोड़ा पिसी ने तो शर्म के सरे परदे ही हटा दिए.

Video : प्रियंका चोपड़ा के इस बोल्ड बेडरुम कांड के बाद उन्‍हें हो गया...!

देखे विडियो: वायरल हुआ अमिताभ की नातिन नव्‍या नवेली का नया वीडियो

हॉलीवुड में प्रियंका ऐसा मशगूल हुईं कि बॉलीवुड का नाम ही भूल गईं, वही बॉलीवुड जो उनके हॉलीवुड जाने का जरिया बना. खैर खबर ये नहीं है पिछले कुछ दिनों पिसी की बोल्ड तस्वीरें और एक इंटिमेट विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. और अब खबरें हैं की अमेरिकी टीवी सीरियल क्वांटिको सीजन 2 के अगले एपिसोड में वो इससे भी ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं.

कुछ ही रोज पहले मैडम की हॉट तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमे वो बिलकुल अलग नजर आ रही थीं. उसके बाद प्रियंका का इंटिमेट विडियो वायरल हुआ जिसे देखकर तो फैन्स के होश ही उड़ गए और बताया जा रहा है कि इससे भी ज्यादा हॉट. भला अब ऐसे कोनसे अवतार में आने वाली हैं पिसी.
सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक तो ये भी कहा जा रहा है अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद पिसी को लिप इन्फेक्शन हो गया और वो सेट से भाग खड़ी हुईं. हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है पर अगर ये खबर थोड़ी भी सच है तो हम तो यही कहेंगे पिसी जरा सम्भल कर बोल्ड दिखना और स्क्रिप्ट के मुताबिक सीन देना तो ठीक है मगर ये जरा ज्यादा हो गया…

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com