VIDEO: CCTV कैमरे में कैद हुआ कार एक्सीडेंट का खौफनाक मंजर

कन्नौजः कहते हैं इंसान के जिंदगी में कब कौन सा हादसा होगा और अगले पल क्या होगा इस बात से वह खुद अनजान होता है. जरूरी नहीं है कि आप सड़क किनारे चल रहे हैं और हादसे का शिकार ना हो, क्योंकि कोई भी गाड़ी आपके ऊपर चढ़ सकती है. कुछ ऐसा ही वीडियो उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से सामने आया है. जहां पर एक कार चालक ने पेट्रोल पंप पर बाइक के साथ खड़े एक युवक को रौंद दिया.

VIDEO: CCTV कैमरे में कैद हुआ कार एक्सीडेंट का खौफनाक मंजर

नौसिखिया था कार का ड्राइवर
रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस गाड़ी के ड्राइवर से यह हादसा हुए है वह नौसिखिया था. उसने कुछ दिनों पहले ही गाड़ी चलाना सीखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा वीडियो जिले के सरायमीरा-कन्नौज मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप सतीश फिलिंग स्टेशन का बताया ज रहा है. जहां पर कुछ बाइक और गाड़ियां पेट्रोल भरवाने के लिए खड़ी थी कि तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आती हुई नजर आई. वहां के कुछ समझ पाते उससे पहले ही यह हादसा हो गया. 

देखिए वीडियो

नोजल मशीन के पास रूकी कार
तेज रफ्तार के साथ पेट्रोल पंप पर घुसते ही कार ने बाइक सवार को रौंदते हुए पेट्रोल पम्प के नोजल मशीन के पास लगे पोल से टकराकर गई. यह पूरा हादसा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसी बीच पेट्रोल पंप पर फंसे कुछ लोगों ने गाड़ी के नीचे फंसे युवक को निकाला. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई. फिलहाल स्थानीय लोगों ने इस मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

 

You May Also Like

English News